पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी में मुठभेड़:पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को मार गिराया, दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी

वाराणसी2 महीने पहले
पुलिस को किट्टू के पास से डायरी मिली है, जिसमें डॉक्टरों और कारोबारियों से रंगदारी मांगने का लिस्ट है ।
  • जैतपुरा थाने के दरोगा विनय तिवारी और सिपाही जितेंद्र सिंह को भी गोली लगी
  • सराफा कारोबारी से किट्टू ने 50 लाख की रंगदारी मांगी थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ था

बड़ी पियरी के रहने वाले एक लाख के इनामी रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू को पुलिस ने गुरुवार रात को सरैया डाट पुल के पास मुठभेड़ में मार गिराया। घटना में दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी। जिन्हें मलदहिया स्थित अस्पताल में भर्ती किया गया है। रोशन गुप्ता पर लूट, हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी समेत 34 केस दर्ज थे। इसके पास से दो देशी पिस्टल, एके-47 के 4 और 30 व .32 बोर के असलहे के 14 कारतूस बरामद किए गए हैं।

दोनों ओर से 20 राउंड हुई फायरिंग

एसएसपी अमित पाठक ने बताया किट्टू सराफा कारोबारियों से रंगदारी मांगता था। गुरुवार रात को सूचना मिली कि किट्टू किसी घटना को अंजाम देने जा रहा है। सरैया डाट पुल के पास पुलिस की टीम चेकिंग कर रही थी। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी। दोनों ओर 20 राउंड हुई फायरिंग में किट्टू के सिर में गोली लगी। किट्टू को मंडलीय अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस दौरान उसका साथी एक लाख का इनामी मनीष सिंह फरार हो गया।

इन बड़ी घटनाओं को किट्टू ने अंजाम दिया था

खालिसपुर में गोपाल यादव की 2011 में हत्या कर किट्टू सुर्खियों में आया था। 2012 में सैदपुर में सराफा कारोबारी को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। 23 अप्रैल 2012 को अर्दली बाजार में बैंक कर्मचारी महेश जायसवाल की गोली मार कर हत्या कर दी थी। 28 अगस्त 2019 को चौका घाट के पास हिस्ट्रीशीटर प्रिंस और एक ट्राली चालक की हत्या में भी इसका नाम शामिल था। 15 नवंबर 2020 को सराफा कारोबारी के घर में घुसकर 50 लाख की रंगदारी मांगी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser