वाराणसी से दिल्ली रवाना हुए राहुल गांधी:बाबतपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का स्वागत हुआ, कार्यकर्ताओं ने हर-हर महादेव का उद्घोष किया

वाराणसी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत करते हुए। - Dainik Bhaskar
वाराणसी में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत करते हुए।

बीती रात कांग्रेस नेता व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के वाराणसी आगमन पर राजनीतिक सरगर्मिया बढ़ गईं थीं। मगर, रात्रि विश्राम के बाद राहुल गांधी वाराणसी से वापस नई दिल्ली लौट गए। इस दौरान बाबतपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनका स्वागत कांग्रेस महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने किया। इसके बाद उनसे मिलने वाले समर्थकों का तांता लग गया। वहीं भीड़ को कंट्रोल करने में पुलिस और CISF के पसीने छूट गए।

वाराणसी के बाबतपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बाहर समर्थकों से मिलते हुए राहुल गांधी।
वाराणसी के बाबतपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बाहर समर्थकों से मिलते हुए राहुल गांधी।

निजी दौरे पर कल रात वाराणसी आए राहुल गांधी ने हर तरह के राजनीतिक अटकलों पर विराम देते हुए आज दिल्ली लौट गए। आज नदेसर स्थित एक निजी होटल में विश्राम के बाद निकले तो बाहर प्रशंसकों का बड़ा हुजूम उमड़ पड़ा। वहीं वहां से सीधे एयरपोर्ट आए और अंदर चले गए। हालांकि राहुल गांधी समर्थकों के बीच जब वापस पहुंचे, तो उसी समय बाहर खड़े समर्थकों और कांग्रेस नेताओं ने हर-हर महादेव के नारे लगाना शुरू कर दिया। यह सुन राहुल गांधी ने बड़ी गर्मजोशी से उनका अभिवादन स्वीकार किया।

राहुल भईया सुनिए
लाेगों ने राहुल गांधी और NSUI जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके बाद लोगों में सेल्फी लेने की होड़ दिखी, जिससे वहीं पर धक्का-मुक्की भी हुई। राहुल भईया सुनिए, कहकर लोगों ने राहुल गांधी को वापस बुलाने की कोशिश भी की मगर वह फिर वापस एयरपोर्ट में अंदर चले गए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसी भी तरह की कोई राजनीतिक बातचीत नहीं की। लोगों को यह उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्घाटन से पहले ही राहुल गांधी श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर का दर्शन-पूजन कर सकते हैं। मगर, ऐसा नहीं हाे सका। रात में उन्होंने पार्टी के कई अहम स्थानीय नेताओं और युवा नेताओं से मुलाकात भर ही की। इसके अलावा उन्होंने कोई पॉलिटिकल चर्चा नहीं की।

वाराणसी के बाबतपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बाहर खड़े कांग्रेस नेता।
वाराणसी के बाबतपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बाहर खड़े कांग्रेस नेता।
खबरें और भी हैं...