व्यापारी के 5 लाख रुपए लेकर भागे:आजमगढ़ से आए किराना व्यवसायी के साथ वाराणसी में टप्पेबाजी; जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टप्पेबाजी की घटना से दुखी व्यापारी रामजनम अपने परिचितों को फोन करते हुए। - Dainik Bhaskar
टप्पेबाजी की घटना से दुखी व्यापारी रामजनम अपने परिचितों को फोन करते हुए।

वाराणसी के कबीरचौरा इलाके में शुक्रवार को तीन टप्पेबाज एक किराना व्यापारी के पांच लाख रुपए लेकर भाग निकले। भुक्तभोगी की सूचना पर कोतवाली थाने की पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि इससे पहले भी बीती 24 मार्च को कबीरचौरा इलाके में गाजीपुर के व्यापारी से दिनदहाड़े 8 लाख रुपए की लूट हुई थी। पुलिस ने लगभग एक हफ्ते की कड़ी मशक्कत के बाद अंतरराज्यीय ईरानी गैंग के 6 बदमाशों को पकड़ कर 7 लाख 34 हजार रुपए बरामद किए थे।

आजमगढ़ से आया था व्यापारी

आजमगढ़ जिले के महराजगंज क्षेत्र के सरदहा निवासी किराना व्यापारी रामजनम चौकाघाट से ऑटो में सवार हुए थे। वह चौकाघाट से विश्वेश्वरगंज मंडी जा रहे थे। उनके पास बैग में पॉलीथिन में पांच लाख रुपए थे। व्यापारी को विश्वेश्वरगंज मंडी में भुगतान करने के साथ ही खरीदारी भी करनी थी। टप्पेबाज भी चौकाघाट से ही रामजनम के साथ ऑटो में सवार हुए थे।

कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल के सामने एक टप्पेबाज ने ऑटो रुकवाया। इसके बाद वह तेजी से मंडलीय अस्पताल के अंदर भाग गया। इसके बाद रामजनम का ध्यान बैग पर गया तो उसके अंदर से उनके 5 लाख रुपए गायब थे। उन्होंने ऑटो रुकवाया तो चालक किराया लिए बगैर ही तेजी से निकल गया। घबराए रामजनम ने घटना की जानकारी अपने परिचित विश्वेश्वरगंज के व्यापारी को दी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

डीसीपी काशी जोन ने बताया कि व्यापारी की सूचना के आधार पर कोतवाली थाने की पुलिस जांच में जुट गई है। पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। कबीरचौरा क्षेत्र के साथ ही चौकाघाट के भी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। टप्पेबाज जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे और उनसे पूरा पैसा बरामद किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...