• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • In Varanasi, The Nurse Was Raped For One And A Half Year On The Pretext Of Marriage, Forced Abortion, The Accused Was Caught After One And A Half Months Of Complaint

कानून का शिकंजा कसा:वाराणसी में नर्स को शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक किया दुष्कर्म, जबरन कराया गर्भपात, शिकायत के डेढ़ महीने बाद दबोचा गया आरोपी

वाराणसी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी के अखरी स्थित एक निजी अस्पताल की नर्स को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने और जबरन गर्भपात कराने के आरोपी युवक को रोहनिया थाने की पुलिस ने मंगलवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अखरी निवासी बृजेश राय को पुलिस ने अदालत में पेश किया तो उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। बृजेश के खिलाफ डेढ़ माह पहले रोहनिया थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद से वह घर छोड़ कर भागा हुआ था।

गाजीपुर से 2 साल पहले वाराणसी आई थी पीड़िता

गाजीपुर जिले की मूल निवासी नर्स के अनुसार वह अखरी स्थित एक निजी अस्पताल में लगभग 2 साल से नर्स है। अस्पताल किराये के भवन में संचालित होता है। काम करने के दौरान ही मकान मालिक के बेटे बृजेश से उसकी दोस्ती हो गई और दोनों एक-दूसरे के करीब आते चले गए। इसके बाद बृजेश उसे शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। इस बीच दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे और जब वह गर्भवती हो गई तो बृजेश ने उसका जबरान गर्भपात करा दिया।

उसने कहा कि परिजनों से बात कर जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे। डेढ़ महीने पहले पता लगा कि बृजेश शादी करने जा रहा है तो उसने उससे इस संबंध में बातचीत की। इस पर बृजेश ने उसे मुंह बंद रखने को कहा। साथ ही कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि पहले तो उसे कुछ समझ ही नहीं आया लेकिन फिर हिम्मत जुटाकर वह रोहनिया थाने गई और बृजेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई।

उधर, रोहनिया इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि पीड़िता लगभग डेढ़ माह पहले मुकदमा दर्ज कराई थी। मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी बृजेश घर छोड़ कर भाग गया था। मंगलवार को मुखबिर से पता लगा कि बृजेश छुपते हुए घर आया है। इस सूचना के आधार पर घेराबंदी कर बृजेश को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...