पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लगा था जाम तो लगा सिपाही को मारने:वाराणसी में स्कूटर सवार ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को सरेराह पीटा, बोला - एंबुलेंस खड़ी है तुझे दिखता नहीं, दर्ज हुआ केस

वाराणसी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी में कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल के समीप जाम लगा देख स्कूटर सवार एक व्यक्ति इस कदर आपा खोया कि ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल से सरेराह मारपीट कर लिया। एक अन्य कांस्टेबल बीचबचाव करने आया तो उसके साथ भी स्कूटर सवार ने गालीगलौज और धक्कामुक्की की। मारपीट में घायल कांस्टेबल की तहरीर के आधार पर कोतवाली थाने में महमूरगंज स्थित सूर्या कांप्लेक्स निवासी यश पाटनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जाम छुड़ा रहा था तब आकर की मारपीट

ट्रैफिक पुलिस लाइन के कांस्टेबल जगजीतन वर्मा के अनुसार वह मंडलीय अस्पताल के समीप अपनी ड्यूटी कर रहा था। बारिश के दौरान जाम लग गया था। इसी बीच स्कूटर सवार यश पाटनी आया और उससे गालीगलौज करते हुए कहने लगा कि पीछे एंबुलेंस खड़ी है, तुझे दिखाई नहीं दे रहा है। इसके साथ ही जगजीतन का मास्क खींच कर यश उसे मारने लगा। समीप ही मौजूद कांस्टेबल सोनू कुमार बीचबचाव करने आया तो उसे धक्का देकर यश ने कहा कि इस सिपाही की मैं जान ले लूंगा। पब्लिक के लोगों ने बीचबचाव किया तो यश धमकाते हुए भाग निकला।

मेरे साथ न्याय हो, मैं ड्यूटी कर रहा था

कांस्टेबल जगजीतन वर्मा ने कोतवाली थाने में तहरीर देकर कहा कि उनके साथ न्याय हो। वह बारिश में भीगते हुए अपनी ड्यूटी सही से कर रहे थे। सरेराह उनके साथ मारपीट कर पुलिस बल का अपमान किया गया है। इस घटना से उन्हें शारीरिक और मानसिक दोनों तरह की पीड़ा हुई है। इस संबंध में इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया कि कांस्टेबल की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...