पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • In Varanasi, The Young Man Ate Poison In The Hotel, The Police Took Him To The Hospital, The Young Woman Was Going To Die Due To The Harassment Of Her Husband.

2 की जान पुलिस ने बचाई:वाराणसी में युवक ने होटल में खाया जहर, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, पति की प्रताड़ना से आजिज युवती जा रही थी जान देने

वाराणसी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंडलीय अस्पताल में भर्ती मुकेश जायसवाल। - Dainik Bhaskar
मंडलीय अस्पताल में भर्ती मुकेश जायसवाल।

वाराणसी में सोमवार को सिगरा और राजघाट क्षेत्र एक युवक और एक युवती ने जान देने का प्रयास किया। हालांकि इलाकाई थानों की पुलिस की सक्रियता की वजह से दोनों की जान बचा ली गई। युवती को पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया। वहीं, युवक को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिर्जापुर से आया युवक डूबा था कर्ज में

मिर्जापुर के महुवरिया क्षेत्र की इमरती रोड स्थित मीर साहब की गली निवासी मुकेश जायसवाल (35) मंगलवार की रात परेड कोठी स्थित होटल में कमरा लिया था। होटल के कमरा नंबर 9 में ठहरे मुकेश की हालत बुधवार को अचानक खराब हुई और वह शोर मचाने लगा तो होटल स्टाफ उसके पास पहुंचे। होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी तो आननफानन उसे मंडलीय अस्पताल ले जाया गया।

कैंट रोडवेज चौकी प्रभारी ने युवक का कमरा खंगाला तो 8 पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ। सुसाइड नोट में उसने अपने ऊपर भारी कर्ज की बात लिख रखी थी। इसके साथ ही वह अपनी पत्नी और बड़े भाई पर भी कई तरह के आरोप लगाया हुआ था। पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

प्रताड़ना से आजिज आकर जा रही थी जान देने

राजघाट स्थित मालवीय पुल की रेलिंग पर चढ़कर बुधवार को एक युवती गंगा में छलांग लगाने जा रही थी। इसी बीच रास्ते से गुजर रही आदमपुर थाने के पुलिस कर्मियों की नजर युवती पर पड़ी तो उन्होंने उसे पकड़ लिया। युवती से पूछताछ करने पर पता चला कि उसका नाम खुशबू बिंद है और वह पति की प्रताड़ना से आजिज आकर जान देने आई थी। पुलिस कर्मियों ने युवती को समझाबुझाकर शांत कराया। इसके बाद उसके पिता पानदरीबा निवासी राजन बिंद को आदमपुर थाने बुलाया गया। पिता के आने पर पुलिस ने खुशबू को उसके मायके भेज दिया। साथ ही कहा कि अब कोई शिकायत हो तो सीधे अपने नजदीकी थाने की महिला हेल्प डेस्क पर जाए।

खबरें और भी हैं...