पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी में क्रिकेटर:शिखर धवन ने मास्क पहनकर एवं शाल ओढ़कर देखी गंगा आरती, फैंस से बनाई दूरी

वाराणसीएक महीने पहले
दशाश्वमेध घाट की विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में करीब 25 मिनट शिखर धवन बैठे रहे।
  • भारतीय टीम की जीत की खुशी में शिखर धवन ओंकारा गीत पर होटल में झूमे थे
  • गंगा आरती देखने के दौरान शिखर धवन का वीडियो वायरल हो रहा है

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती देखने पहुंचे हैं। वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है। शिखर धवन इन दिनों काशी की धार्मिक यात्रा पर हैं। इससे पहले वे श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव के यहां उन्होंने मत्था टेका था। ऑस्ट्रेलिया पर भारतीय टीम की जीत के बाद शिखर धवन ने ओंकार गीत पर झूमकर जश्न मनाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

गंगा आरती के दौरान शिखर ने मोबाइल से तस्वीरें भी ली

बताया जा रहा है शिखर धवन मास्क और शॉल लेकर काशी के गलियों में भी घूमे। इस दौरान उन्होंने शॉल ओढ़ा था ताकि उन्हें कोई पहचान न सके। हालांकि कुछ जगहों पर फैंस ने उन्हें पहचान लिया जिसके बाद शिखर ने उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगली बार वे काशी के मशहूर खान पान का भी लुत्फ उठाएंगे।

बुधवार को लौट गए मुंबई

शिखर धवन ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा, गंगा आरती देखने और घूमने के बाद शहर के उद्योगपति और समाजसेवी केशव जालान से भी मुलाकात की थी। बुधवार को वो बाबतपुर एयरपोर्ट से मुंबई लौट गये।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें