सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी-बच्चे घायल:वाराणसी में हाईवे पर खड़े ट्रक के पीछे घुसी इनोवा; घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

वाराणसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक में पीछे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त इनोवा। - Dainik Bhaskar
ट्रक में पीछे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त इनोवा।

वाराणसी में बीरभानपुर में नेशनल हाईवे स्थित हनुमान मंदिर के समीप मंगलवार को सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे तेज रफ्तार इनोवा जा टकराई। हादसे में इनोवा सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, पीछे की सीट पर बैठी युवक की पत्नी, बेटा व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों से हादसे की सूचना पाकर राजातालाब थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है और युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। उधर, पुलिस से हादसे में युवक की मौत की सूचना पाकर राजा तालाब थाने पहुंचे उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

शशिकांत मौर्य। (फाइल फोटो)
शशिकांत मौर्य। (फाइल फोटो)

झारखंड से जा रहे थे रायबरेली

झारखंड के लोहरदगा स्थित राइस मिल में रायबरेली के सिरसोई, मजरे जमुरावा, समरसपुर निवासी शशिकांत मौर्य (30) नौकरी करते थे। झारखंड से किराये की इनोवा लेकर वह अपनी पत्नी उर्मिला मौर्य, बेटे मयंक और बेटी माही के साथ रायबरेली स्थित घर जा रहे थे। राजा तालाब थाना अंतर्गत बीरभानपुर में नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक के पीछे शशिकांत की तेज रफ्तार इनोवा जा टकराई। हादसे में इनोवा में आगे बैठे हुए शशिकांत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद चालक भाग निकला

राजातालाब थाने की पुलिस की सूचना पर शशिकांत के भाई शिवाकांत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि जो चालक इनोवा चला रहा था वह हादसे के बाद पुलिस की कार्रवाई के डर से कहीं भाग गया है। उधर, राजातालाब थाना प्रभारी राम आशीष ने बताया कि उन्होंने अपने सहयोगी सिपाहियों और ग्रामीणों की मदद से क्षतिग्रस्त इनोवा कार में फंसे घायल लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

घायलों को एंबुलेंस से बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इनोवा के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से आरोपी चालक का जल्द ही पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...