• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • It Was Mandatory For Devotees To Visit Shri Kashi Vishwanath Temple And Annapurna Temple To Bring Negative Test Report Of RT PCR Of Corona Three Days Ago.

वाराणसी में वायरस ने बढ़ाई चिंता:श्री काशी विश्वनाथ और अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन करने वाले भक्तों को तीन दिन पूर्व का कोरोना RT - PCR टेस्ट का नेगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य हुआ

वाराणसीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जरूरी न हो तो वाराणसी न आवे कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने किया अपील।  - Dainik Bhaskar
जरूरी न हो तो वाराणसी न आवे कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने किया अपील। 
  • कोरोना के बढ़ते संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए जनसामान्य से कमिश्नर ने की अपील

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद में संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ी हैं। सुबह आयी रिपोर्ट में 828 लोग नये कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं। सक्रिय मामलो की संख्या 9607 हुई। जिसको देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा बुधवार को नई एडवाइजरी जारी कर दिया गया हैं। 14 तारीख से विश्वनाथ मंदिर, संकट मोचन और अन्नपूर्णा मंदिर दर्शन को आने वाले भक्तों के लिये कोविड - 19 का RT - PCR टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव साथ लाना आवश्यक हैं।

बहुत जरूरी न हो तो काशी न आये

कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए जन सामान्य से अपील की है कि वाराणसी आने से फिलहाल अवॉइड करें। यदि कोई जरूरी कार्य न हो तो आसपास के जनपदों से लोग वाराणसी न आवे और अपने घरों पर ही रहे। कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बताया कि श्री काशी विश्वनाथ मंदिर एवं अन्नपूर्णा मंदिर में भी दर्शनार्थ आने वाले भक्तों का 3 दिन पूर्व का कोरोना का RT - PCR टेस्ट निगेटिव होना चाहिए। अन्यथा उन्हें मंदिर परिसर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

जल्द ही शहर में रुकने वालों को भी देना होगा कोविड का नेगेटिव रिपोर्ट

DM कौशल राज शर्मा ने कहा है कि देश विदेश से वाराणसी आने का कार्यक्रम बनाने वाले सभी व्यक्तियों और यात्रियों से अपील है कि वाराणसी में अभूतपूर्व कोविड संक्रमण फैल जाने की वजह से अप्रैल के पूरे महीने में बहुत आवश्यक न हो तो वाराणसी ना आये। बाहरी प्रदेशों से आने वाले यात्रियों को शहर में ठहरने के लिए भी शीघ्र कोविड नेगेटिव रिपोर्ट की व्यवस्था लागू की जाएगी।