पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष:जेपी नड्डा ने बाबा विश्वनाथ और कालभैरव के दरबार में लगाई हाजिरी, खाई बनारसी कचौड़ी-जलेबी

वाराणसीएक महीने पहले
बनारसी कचौड़ी का स्वाद लेते BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा।

भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दूसरे दिन सोमवार को नड्डा ने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर भगवान भोलेनाथ का दर्शन-पूजन करने पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने काशी के कोतवाल कहे जाने वाले कालभैरव मंदिर भी जाकर पूजा-अर्चना की। उन्होंने विश्वनाथ कॉरिडोर के कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी किया। इसके बाद काशी की मशूहर कचौड़ी और जलेबी का स्वाद चखा।

काशी विश्वनाथ मंदिर में जलाभिषेक करते जेपी नड्डा।
काशी विश्वनाथ मंदिर में जलाभिषेक करते जेपी नड्डा।

मंडल प्रभारियों के साथ पंचायत चुनाव को लेकर की बैठक

सुबह का नाश्ता करने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कतुआपुरा में बूथ कार्य समिति की बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान पंचायत चुनाव की जीत को लेकर चर्चा की। इसके बाद पड़ाव स्थित पं दीनदयाल स्मृति स्थल पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि दीनदयालजी हम करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणा पुंज रहे हैं। उन्होंने अपने सिद्धान्तों और वैचारिक दृष्टिकोण से BJP को नई दिशा दी। भारतीय राजनीति में विचारधारा का संघर्ष उन्होंने हम सभी को बखूबी बताया है। उनकी पुण्य स्थली पर आकर हम सभी को प्रेरणा और ऊर्जा मिलती है।

कालभैरव मंदिर में आरती करते जेपी नड्डा।
कालभैरव मंदिर में आरती करते जेपी नड्डा।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम लोग आगे बढ़ रहे हैं। देश और दुनिया में भारत का नाम प्रशस्त हो रहा है। आज कोरोना के वैक्सीनेशन का दूसरा चरण प्रारंभ किया है। हम सभी उनको धन्यवाद देते हैं, उन्होंने देश को संक्रमण से बचाने में सफल नेतृत्व दिया है। साथ ही साथ हमारे उद्यमियों को जिन्होंने पीपीई किट उपकरण बनाने में योगदान दिया है। भारत में सक्षम तरीके से कोविड-19 वैक्सीनेशन में अपना योगदान दिया। हमें पूरा विश्वास है कोरोना संक्रमण से लड़ने में जो सफलता मिली है। उसे आगे भी अग्रसर रखेंगे।

पर्यटन मंत्री ने नड्डा का स्वागत किया।
पर्यटन मंत्री ने नड्डा का स्वागत किया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार काशी आए नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा काशी में दर्शन पूजन करना सौभाग्य की बात हैं। बाबा के यहां आना ही मेरे लिए बड़ी बात हैं। जेपी नड्डा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार काशी आये हैं। इसके पहले लोकसभा चुनाव में वो काफी दिनों तक यहां रह कर कार्यकर्ताओं में जोश भी भरे थे। बूथ मैनेजमेंट को कैसे और मजबूत किया जाए, इसको लेकर टिप्स भी कार्यकर्ताओं को इस बार देंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें