पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी:लेखपाल ने किया मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, छत से कूदने गयी बच्ची को पड़ोसियों ने बचाया

वाराणसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लड़की के बयान के बाद पुलिस ने लेखपाल को हिरासत में लिया। परिजन तहरीर रहे है। - Dainik Bhaskar
लड़की के बयान के बाद पुलिस ने लेखपाल को हिरासत में लिया। परिजन तहरीर रहे है।
  • मोहल्ले के लोगो ने आरोप लगाया लेखपाल का व्यवहार ठीक नही
  • पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की जानकारी देकर मौके पर बुलाया

पांडेयपुर चौकी अंतर्गत शनिवार को लेखपाल द्वारा मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया। राजातालाब तहसील में तैनात कार्यरत लेखपाल राम बहाल मौर्या को पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने हुकुलगंज स्थित घर से हिरासत में लिया। आरोपी लेखपाल इससे पहले भी दूसरी लड़की संग छेड़खानी के आरोप में फंसा था, और निलंबित भी हुआ था।

बच्ची छत से कूदने जा रही थी कि पड़ोसियों ने देख लिया

क्षेत्रीय पार्षद बृजेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि लेखपाल राम बहाल मौर्या का संबंध बच्ची के दादा से है। डांस कंपीटिशन के नाम पर गांव से बच्ची को आज घर लाया था। इसका परिवार लखनऊ गया हुआ है। बच्ची के साथ दोपहर में दुष्कर्म का प्रयास किया। मना करने पर पिटाई भी किया। बच्ची किसी तरह छत पर पहुंच कर कूदना चाहती थी। मोहल्ले वालों ने देखकर उसे बचा लिया।

आरोपी लेखपाल का परिवार लखनऊ गया हुआ है

लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी सुधीर सिंह ने बताया कि बच्ची के परिजन अदल-हाट से थाने आये है। उनके द्वारा तहरीर लिखा जा रहा है। फिलहाल पड़ोसियों की सूचना पर आरोपी लेखपाल को हिरासत में ले लिया गया है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें