पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी में लालू के लाल:तेज प्रताप यादव ने कहा- PM मोदी भी कोरोना का वैक्सीन लगवाएं, इससे क्या दिक्कत है

वाराणसी4 दिन पहले
तेज प्रताप यादव धार्मिक यात्रा पर काशी पहुंचे है। वो मार्कंडेय धाम में मत्था टेकने पहुंचे थे।
  • केंद्र सरकार द्वारा लाया गया कृषि बिल किसानों के हित में नही

पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे और समस्तीपुर जिले के हसनपुर विधानसभा सीट से RJD के MLA तेज प्रताप यादव ने सोमवार को कैथी स्थित मार्कंडेय महादेव के मंदिर में मत्था टेका। उससे पहले वो काल भैरव बाबा और श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर भी दर्शन पूजन करने पहुंचे थे। लंका क्षेत्र के एक होटल में निजी कार्यक्रम में भी शामिल हुए। यहां उन्होंने PM मोदी से अपील की कि वो भी कोरोना का वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने पूछा कि इससे उन्हें क्या दिक्कत है।

BJP और केंद्र की नीतियों पर जमकर बरसे

तेज प्रताप यादव ने बताया कि बनारस से उनका काफी लगाव है। वो अक्सर बाबा का दर्शन करने आते है। उन्होंने कहा BJP धीरे-धीरे खत्म हो रही है। बिहार में JDU से लड़ाई चल ही रहा है। देश के किसान कृषि बिल से परेशान है। केंद्र सरकार को समझना चाहिए किसान भाई परेशान है। BJP की नीतियों ने जनता को परेशान किया है। किसानों की स्थिति पहले से खराब हो गई है। आंदोलन चल रहा है। केंद्र की सरकार को मानो कोई चिंता ही नहीं है। समाधान निकालने के लिए सोचना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser