वाराणसी में बेटी की पुलिस से शिकायत:प्लीज हेल्प करिए... नहीं तो मेरा शराबी बाप हमें और हमारी मां को मार डालेगा, पहुंची पुलिस तो घर छोड़ कर भाग गया आरोपी

वाराणसी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता की शिकायत पर एडीजी जोन और आईजी रेंज ने लंका थाने की पुलिस को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। - Dainik Bhaskar
पीड़िता की शिकायत पर एडीजी जोन और आईजी रेंज ने लंका थाने की पुलिस को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

वाराणसी के नारायणपुर डाफी क्षेत्र की एक युवती ने अपने पिता की मारपीट से आजिज आकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। युवती का कहना है कि पुलिस मदद नहीं करेगी तो उसका शराबी पिता उसे और उसकी मां को मार डालेगा। एडीजी जोन और आईजी रेंज के निर्देश पर लंका थाने की पुलिस ने युवती को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

लॉकडाउन में जॉब छूट गई, घर में खाने के लिए नहीं है कुछ
पीड़ित अनामिका सिंह ने रोते हुए पुलिस को बताया कि वह चार भाई-बहन हैं। चारों भाई-बहन में वह सबसे बड़ी हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण की दूसरी लहर से पहले वह प्राइवेट नौकरी करती थी। लॉकडाउन लगा तो उनकी नौकरी चली गई। उनके पिता पवन कुमार सिंह रोजाना शराब पीकर मां के साथ मारपीट करते हैं। मारपीट करने से वह और उनके भाई-बहन रोकते हैं तो उनके पापा उन्हें भी मारते हैं।

रविवार की रात उनके पिता उनकी मां को फिर मार रहे थे तो उन्होंने उनका हाथ पकड़ लिया। इस पर उनके पिता ने उन्हें इतना मारा कि वह बेहोश हो गई और उनके मुंह से खून गिरने लगा। 112 नंबर पर फोन करने पर पुलिस आई तो पापा घर से भाग गए। अनामिका ने पुलिस को बताया कि उनके घर में खाने के लिए कुछ भी नहीं है। पापा से खाने के लिए सामान लाने को कहने पर वह मारपीट शुरू कर देते हैं।

थानेदार ने कहा- पिता की रोक-टोक से नाराज है युवती
लंका थानाध्यक्ष महेश पांडेय ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस टीम मौके पर गई थी। फिलहाल जांच में यही सामने आया है कि युवती का कोई दोस्त है, जिसे लेकर उसके पिता को आपत्ति है। युवती की मां उसके पक्ष में हैं। युवती को कहा गया है कि वह थाने आकर तहरीर दें तो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाए। इससे पहले भी एक बार वह अपने पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

खबरें और भी हैं...