पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धार्मिक समरसता का संदेश:वाराणसी में मुस्लिम युवती ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 11 हजार रुपए दान दिए; बोली- भगवान राम हम सब के हैं

वाराणसीएक महीने पहले
  • देश के मुसलमानों से युवती ने किया अपील, वो भी सामने आकर सहयोग करें

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए देशभर में समर्पण राशि एकत्र की जा रही है। चंदौली की रहने वाली वकालत की छात्रा इकरा अनवर खान ने काशी में मंगलवार को अखिल भारतीय संत समिति के राष्ट्रीय महामंत्री स्वामी जितेन्द्रानंद सरस्वती को श्रीराम मंदिर निर्माण के 11 हजार का समर्पण राशि दी है। उसने कहा- भगवान राम हम सबके हैं।

समाज को बांटने वालों से दूर रहें

पूरे देश मे धन संग्रह का कार्य चल रहा है। इकरा अनवर खान ने बताया मंदिर निर्माण ही नहीं, बल्कि नए भारत का निर्माण हो रहा है। हिंदू-मुस्लिम भाई सभी आगे आए। जो लोग बांटते उनको जबाब दे। तन-मन-धन तीनों से मंदिर के कार्य में लग जाना चाहिए, जो देश के लिए जीते है।

ट्रस्ट के नाम दिया चेक

स्वामी जितेन्द्रानंद सरस्वती ने बताया कि श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के नाम से छात्रा ने चेक दिया है। देश के युवा-युवतियों के लिए उन्होंने प्रेरणा का काम किया है। समर्पण धन राशि के लिए देश युवा भी अपनी भागीदारी निभा सकते है।राम हमारे पूर्वज है, यह भाव छात्रा ने प्रकट किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें