पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाराणसी में दबंगई:पड़ोसी के बिजली के तार को छत से हटाया तो घर में घुसकर लोहे की रॉड से किया हमला, 7 घायल- 11 आरोपी नामजद

वाराणसी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अवैध है कनेक्शन, बातचीत होने क� - Dainik Bhaskar
अवैध है कनेक्शन, बातचीत होने क�

वाराणसी के कछवा रोड बाजार में एक मकान की छत से अवैध तरीके से गुजरे पड़ोसी के बिजली के तार को हटाना एक परिवार को भारी पड़ा। पड़ोसियों ने घर में घुसकर लोहे की रॉड और लाठी से हमला कर दिया। हमले में सात लोग घायल हुए हैं। मिर्जामुराद थाने की पुलिस पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

मुंबई में रहते हैं पीड़ित परिवार के लोग, करेंट लगने पर हटाया था तार
मशीउल्लाह शेख ने बताया कि उनका पूरा परिवार मुंबई में रहता है। शादी-विवाह के समय ही वह लोग कछवा रोड बाजार स्थित घर आते हैं। उनके बेटे मुश्ताक शेख की शनिवार को शादी के दौरान घर आए थे। तभी रिश्तेदार के एक बच्चे को छत पर खेलने के दौरान बिजली के तार से करेंट का झटका लगा तो वह गिर गया। शादी को देखते हुए परिवार के लोगों ने छत से गुजरे पड़ोसी के बिजली का तार हटा दिया। इसे लेकर कुछ लोग घर आकर शादी के दौरान गाली-गलौज और मारपीट पर उतारू हो गए। उन्होंने कहा कि हमारा बिजली का तार हटाने की हिम्मत कैसे हुई? परिजनों ने कहा कि घर में शादी है और बिजली के तार से करेंट उतर रहा है। किसी के साथ अनहोनी हो सकती है। हम लोग शादी संपन्न करके मुंबई लौट जाएंगे, तब आप अपना कनेक्शन दोबारा कर लें। विवाद की सूचना पाकर ग्राम प्रधान सुनील बिंद और डायल 112 के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। समझा-बुझाकर विवाद करने पहुंचे लोगों को हटा दिया गया।

अवैध है कनेक्शन, बातचीत होने के बाद भी घर में घुसकर किया हमला
मशीउल्लाह शेख ने बताया कि बिजली का कनेक्शन अवैध है। मकान मालिक मिर्जापुर जिले के जमुआरी गांव के राजेंद्र यादव हैं। उन्होंने मकान किराए पर दे रखा है। शनिवार को मामला शांत हो गया था। रविवार को 10-12 की संख्या में नकाबपोश हाथ में लाठी और रॉड लेकर घर में घुसकर तोड़फोड़ करने लगे। इस दौरान परिवार के सभी सदस्यों को बाहर निकालकर बेरहमी से मारा गया। हमले में मशीउल्लाह शेख, हैदर अली शेख, आलम शेख, मुश्ताक शेख, महक शेख, जुमरातन शेख और मजहर घायल हुए हैं।

मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश
थाना प्रभारी मिर्जामुराद ने बताया कि कमलेश मौर्य, अनिकेत जायसवाल, मिट्ठू जायसवाल, सुंदरम सहित 11 लोगों के खिलाफ नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायलों का मेडिकल मुआयना कराया गया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई है।

खबरें और भी हैं...