पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डूबने से दो नाबालिगों की मौत:होली पर घर से लापता हुए दोस्तों के शव में गंगा में मिले, पुलिस ने CCTV से पता लगाया

वाराणसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होली खेलने दोनों घर से निकले थे। - Dainik Bhaskar
होली खेलने दोनों घर से निकले थे।
  • कल भेलूपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी

भेलूपुर थाना अंतर्गत अस्सी क्षेत्र के दो बच्चों की लाश पुलिस ने सोमवार को गोताखोरों की मदद से गंगा नदी से बरामद किया। परिजनों द्वारा कल भेलूपुर थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था। दोनों मृतक 15 वर्षीय पोन्टू राज और 16 वर्षीय यश अच्छे दोस्त थे। दोनों का आखिरी लोकेशन CCTV कैमरे में में देख कर पुलिस ने पता लगाया।

घर से बोल कर निकले थे होली खेल कर दोपहर में आएंगे

भेलूपुर इंस्पेक्टर अमित मिश्रा ने बताया कि बच्चों के लोकेशन को हम लोग CCTV के जरिये ट्रैक कर रहे थे। आखरी लोकेश दोनों बच्चों का कैमरे में तुलसीघाट पर दिखा। जिसमें कपड़े उतार कर दोनों गंगा नदी में नहाने जाते दिख रहे थे। फिर बच्चे वापस नही आये। दोनों के कपड़े हम लोगो को घाट पर मिले। गोताखोरों को बुला कर डेडबॉडी निकाला गया।

मृतक 15 वर्षीय पोन्टू राज की फाइल फोटो।
मृतक 15 वर्षीय पोन्टू राज की फाइल फोटो।

मां ने सुबह मना किया था कि त्योहार है घर ही रहो

15 वर्षीय मृतक पोन्टू राज की मां रानी ने बताया मेरा बेटा सुबह 8 बजे घर से निकला था। मैंने उसको टोका भी था कि होली है, मोहल्ले में ही रहना। बाहर कहीं मत जाना। लेकिन वो पड़ोस के ही रहने वाले दोस्त यश के साथ निकल गया। मेरे पति पुनवासी हॉस्टल और हम लोगो के घरों में खाना बनाने का काम करते हैं। मेरी एक बेटी भी हैं। यश की मां अनीता मेडिकल लाइन में काम करती हैं। यश के चार बहन और एक भाई हैं।

मृतक 16 वर्षीय यश की फाइल फोटो।
मृतक 16 वर्षीय यश की फाइल फोटो।

यश की मां अनीता मेडिकल लाइन में और पिता महेश सिंह मार्केटिंग का काम करते हैं। यश के चार बहन प्रीति, जूही, दिव्या, श्वेता और एक भाई अमन सिंह हैं। मृतक यश चेन्नई में कक्षा आठ में पढ़ाई करता था। लॉकडाउन के समय ही वो वहाँ से वापस अपने घर काशी आ गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें