पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत:वाराणसी में दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चालक फरार, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वाराणसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लक्ष्मीना देवी को टक्कर मारने के बाद ट्रक खाई में पलट गया। - Dainik Bhaskar
लक्ष्मीना देवी को टक्कर मारने के बाद ट्रक खाई में पलट गया।

वाराणसी के मटुका धनगरपुर गांव में शुक्रवार को ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य महिला घायल हुई है। दोनों महिलाओं को टक्कर मारने के बाद ट्रक खाई में पलट गई। हादसे के बाद चालक मौके से भाग निकला। सूचना पाकर कपसेठी थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। हादसे में जान गंवाने वाली महिला के परिजनों को शव के साथ पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से उसके चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

गुड़ बनाने जा रही थी मालती
मटुका धनगरपुर गांव की मालती देवी (52) गुड़ बनाने का काम करती थी। इसके लिए वह रोजाना की तरह ही घर से मटुका बाजार स्थित राजनाथ जायसवाल के घर जा रही थी। मटुका धनगरपुर गांव स्थित नाले के समीप भदोही की ओर से गैस सिलेंडर लाद कर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मालती देवी को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से मौके पर ही मालती देवी की मौत हो गई।

इसके बाद सड़क किनारे खड़ी लक्ष्मीना देवी (45) को टक्कर मारते हुए ट्रक खाई में पलट गया। ट्रक की टक्कर से घायल लक्ष्मीना देवी की हालत गंभीर बताई गई है। ग्रामीणों की सूचना पर दोनों महिलाओें के परिजन घटनास्थल पहुंचे।

मालती देवी के परिजनों ने बताया कि उसके पति लालचंद की पहले ही मौत हो चुकी है। तीन बेटियों के साथ मालती देवी रहती थी और गुड़ बनाने का काम कर गुजर-बसर करती थी। मालती देवी की मौत के बाद उसकी तीनों बेटियों के भविष्य को लेकर ग्रामीण चिंतित दिखे।

गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

उधर, कपसेठी थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से आरटीओ से वाहन मालिक का नाम, पता और मोबाइल नंबर लिया गया है। ट्रक वाराणसी का ही है। वाहन मालिक से बात कर कहा गया है कि वह पुलिस का सहयोग कर चालक को गिरफ्तार कराए। ट्रक को थाने में खड़ा कराया गया है। महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात ट्रक के चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

खबरें और भी हैं...