अस्पताल में की गंदी हरकत:वाराणसी में हॉस्पिटल में युवती के साथ पैरामेडिकल स्टाफ ने की छेड़खानी, डॉक्टर ने नहीं सुनी शिकायत; आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हॉस्पिटल में भर्ती युवती से छेड़खानी का आरोपी राम लखन गिरफ्तार किया गया। - Dainik Bhaskar
हॉस्पिटल में भर्ती युवती से छेड़खानी का आरोपी राम लखन गिरफ्तार किया गया।

वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में डेंगू का उपचार कराने के लिए भर्ती युवती के साथ पैरामेडिकल स्टॉफ ने छेड़खानी की। युवती और उसके परिजनों ने जब घटना की शिकायत अस्पताल के डॉक्टरों से की तो उन्हें टरका दिया गया। इसके बाद युवती और उसके पिता भेलूपुर थाने गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को शनिवार की शाम गिरफ्तार कर लिया।

आया था ड्रिप लगाने और गलत जगह छुआ

साकेत नगर कॉलोनी की 18 वर्षीय युवती डेंगू से पीड़ित है और भेलूपुर क्षेत्र स्थित वाराणसी हॉस्पिटल में भर्ती थी। युवती के अनुसार बीती 2 सितंबर को वह हॉस्पिटल के रूम नंबर 210 में अपने भाई के साथ थी। उसे ड्रिप लगनी थी तो उसके भाई ने रिसेप्शन पर जाकर बताया। कुछ देर बाद डार्क कलर की शर्ट पहने हुए एक व्यक्ति आया और ड्रिप लगाया। युवती ने बताया कि इसके बाद उस व्यक्ति ने उसके भाई को कमरे से बाहर जाने को कहा। फिर, बॉडी में गलत जगह छुआ। उस व्यक्ति के ऐसा करने से वह बुरी तरह डिस्टर्ब हो गई।

डॉक्टर ने कन्फ्यूज करने की कोशिश की

युवती ने बताया कि उसने हॉस्पिटल की डॉ. चांदनी से उस व्यक्ति की बदतमीजी की शिकायत की तो उन्होंने डॉ. मनीष जिंदल से बात करने को कहा। डॉ. मनीष जिंदल राउंड पर आए तो उसने उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया। इस पर डॉ. मनीष जिंदल ने उसे कन्फ्यूज करने की कोशिश की और ऐसे जताया जैसे कि वह घटना हुई नहीं है, बल्कि मेरा वहम है। इसके बाद उसके पापा ने भी डॉ. मनीष जिंदल से शिकायत की लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया।

गलत हरकत करने वाले पर हो कार्रवाई

युवती ने बताया कि वह और उसके पापा ने हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन से सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग मांगी। ताकि उस व्यक्ति को वह पहचान सके। इस संबंध में हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन ने अच्छे से सहयोग नहीं किया। युवती ने बताया कि इस घटनाक्रम से वह बेहद ही दुखी है और गलत हरकत करने वाले व्यक्ति के खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई चाहती है।

इस संबंध में इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। प्रकरण की जांच की गई तो हॉस्पिटल में काम करने वाले बांदा जिले के पैलानी थाना के खेरई गांव निवासी राम लखन का नाम सामने आया। राम लखन को रवींद्रपुरी से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है।

खबरें और भी हैं...