पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सीन का ड्राई रन:वाराणसी में कर्मचारी द्वारा साइकिल से डमी वैक्सीन पहुंचाने का तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल, नोडल अधिकारी ने कहा - कंफ्यूजन में हो गया होगा

वाराणसी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौका घाट सेंटर से कर्मचारी डमी वैक्सीन लेकर पहुंच था महिला अस्पताल। - Dainik Bhaskar
चौका घाट सेंटर से कर्मचारी डमी वैक्सीन लेकर पहुंच था महिला अस्पताल।
  • जिले आज छह स्थानों पर कोरोना वैक्सीन को लेकर ट्रायल हो रहा है

वाराणसी में आज छह स्थानों पर कोरोना वैक्सीन को लेकर ट्रायल चल रहा है। ऐसे में एक तस्वीर महिला अस्पताल की वायरल हुई, जिसमे कर्मचारी साइकिल से डमी वैक्सीन लेकर पहुंचा है। सोशल मीडिया पर तस्वीर के वायरल होते ही कोई भी अधिकारी कुछ कहने से बचता रहा। महिला अस्पताल के नोडल अधिकारी ने पहले तो बताया मामला संज्ञान में नही है। फिर कहने लगे कोई कन्फ्यूजन हो गया होगा।

पहले चरण में 12700 स्वास्थ्यकर्मियों को टिका लगना है

जिले भर के छह स्थानों शहरी और ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्रों और अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल हो रहा है। कबीर चौरा महिला अस्पताल में साइकिल से डमी वैक्सीन पहुंचने का मामला प्रकाश में आया। महिला अस्पताल में बने सेंटर के नोडल अधिकारी डॉ एके पांडेय ने बताया मामला संज्ञान में नही था। ऐसा हुआ भी होगा तो कन्फ्यूज में हुआ होगा।

पंडित दीनदयाल अस्पताल में रीजनल वैक्सीन स्टोरेज बनाया गया है। आज 25 - 25 लोगो हर सेंटर पर ट्रायल के लिए बुलाया गया है। रिहर्सल के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीमें सुबह से ही लगी।