अखिलेश ने बताई विश्वनाथ धाम की क्रोनोलॉजी:PM मोदी आज अपना ड्रीम प्रोजेक्ट करेंगे लोकार्पित, सपा अध्यक्ष बोले- हमारी सरकार में करोड़ों का आवंटन हुआ

वाराणसी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीकाशी विश्वनाथ धाम। - Dainik Bhaskar
श्रीकाशी विश्वनाथ धाम।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट श्रीकाशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करेंगे। इसे लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है। अखिलेश ने ट्वीट कर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की क्रोनोलॉजी समझाई है।

उन्होंने कहा है कि सपा सरकार में करोड़ों का आवंटन हुआ। सपा सरकार में कॉरिडोर के लिए भवनों का अधिग्रहण शुरू हुआ। मंदिरकर्मियों के लिए मानदेय तय किया गया। ‘पैदलजीवी’ बताएं कि सपा सरकार के वरुणा नदी के स्वच्छता अभियान को क्यों रोका और मेट्रो का क्या हुआ।

सपा अध्यक्ष लगातार कर रहे हैं हमला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश में जिन भी परियोजनाओं का लोकार्पण कराया जा रहा है, उसे लेकर सपा अध्यक्ष लगातार भाजपा पर हमले कर रहे हैं। खासतौर से हाल के दिनों में पूर्वांचल में जिन भी परियोजनाओं का लोकार्पण हुआ, उसे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा सरकार की उपलब्धि बताया। इसे लेकर भाजपा और सपा के नेताओं में जुबानी जंग भी जमकर हो रही है। ऐसे में श्रीकाशी विश्वनाथ के लोकार्पण से पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर एक बार फिर भाजपाइयों को हमलावर होने का अवसर दे दिया है।

तो श्रीकृष्ण जन्मभूमि को मुक्त कराने की घोषणा करें

अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद उन्हें लेकर भाजपा समर्थक ट्वीट के माध्यम से ही पलटवार भी कर रहे हैं। ट्विटर यूजर्स का कहना है कि अगर विश्वनाथ कॉरिडोर आपका सपना था तो घोषणा करिए कि मथुरा स्थित श्रीकृष्ण जन्मभूमि को भी मुक्त कराएंगे। इसके साथ ही अखिलेश यादव को लेकर बीजेपी समर्थक कई तरह के मीम्स भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं, कुछ सपा समर्थकों ने अखबारों की कटिंग ट्वीट कर यह भी दावा किया कि अखिलेश यादव ने 2015 में विश्वनाथ कॉरिडोर के लिए 5.50 करोड़ रुपए स्वीकृत किए थे।

खबरें और भी हैं...