थिएटर में झूम रहे फैंस, बाहर हो रहा विरोध:वाराणसी में पठान फिल्म बायकॉट के पोस्टर उड़ाए ; पुलिस ने लाठी से खदेड़ा

वाराणसी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी में कुछ युवाओं ने पठान फिल्म के पोस्टर पर बायकॉट लिखकर उड़ाया गया। - Dainik Bhaskar
वाराणसी में कुछ युवाओं ने पठान फिल्म के पोस्टर पर बायकॉट लिखकर उड़ाया गया।

वाराणसी में पठान मूवी का विरोध और समर्थन दोनों एक साथ देखने को मिल रहा है। थिएटर के बाहर बायकॉट पठान के पोस्टर उड़ाकर विरोध में नारे लगाए जा रहे थे। तो वहीं, थिएटर के अदंर 'झूमे जो पठान' गाने पर फैंस थिरकते हुए हर-हर महादेव के जयघोष करते दिखे।

मूवी देखकर लौटे फैंस काफी एंजॉय करते नजर आ रहे थे। युवाओं में पठान के लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा था। थिएटर के अंदर नाचने-गाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IP मॉल में फिल्म देखकर लौटे फैंस ने हर-हर महादेव का जयघोष किया।
IP मॉल में फिल्म देखकर लौटे फैंस ने हर-हर महादेव का जयघोष किया।

सिगरा स्थित IP मॉल पर हिंदू संगठनों द्वारा पठान फिल्म पोस्टर पर बायकॉट लिखकर उड़ाया गया। फिल्म देखने पहुंचे ऑडियंस को ये पोस्टर बांटकर फिल्म न देखने की सलाह दी। यह देख वाराणसी कमिश्नरेट ने एक्शन लेते हुए प्रदर्शनकारियों को वहां से खदेड़ दिया। वहीं, वाराणसी के दूसरे मॉल, मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन थिएटर पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

वाराणसी के IP मॉल के बाहर पोस्टर दिखाकर विरोध करते युवा।
वाराणसी के IP मॉल के बाहर पोस्टर दिखाकर विरोध करते युवा।

सभी थिएटरों को दे रहे पर्याप्त सुरक्षा

सिगरा स्थित IP मॉल, कैंटोनमेंट स्थित JHV मॉल, लक्सा के PDR मॉल, भेलूपुर में IP विजया मॉल, आनंद चित्र मंदिर और छवि महल में सुरक्षा के काफी व्यापक इंतजाम किए गए हैं। वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के एडीशनल सीपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि हमारा काम है थिएटरों का पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराकर कानून-व्यवस्था को दुरुस्त रखना। अभी तक वाराणसी में कोई बड़ी घटना सामने नहीं आई है।