पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी दो हत्याओं से दहला:रोहनिया में प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी तो लंका में फल विक्रेता को चाकुओं से गोदा, दोनों की मौत

वाराणसी17 दिन पहले
मृतक एनडी तिवारी के भाई डीपी तिवारी से पुलिस के अधिकारी बातचीत करते हुए। 
  • सोमवार शाम को पहले बदमाशों ने मामूली विवाद में फल विक्रेता पर हमला किया
  • जमीनी विवाद में दूसरे बदमाशों ने मंदिर से घर आ रहे जमीन कारोबारी को गोली मार दिया

उत्तर प्रदेश का वाराणसी शहर सोमवार देर शाम को दो हत्याओं से दहल उठा। पहली घटना में लंका थाने से कुछ दूरी पर दो भाई सोनू व मोनू के फल की दुकान पर मोलभाव को लेकर कुछ मनबढ़ युवकों से विवाद हो गया। देखते ही देखते युवकों ने दोनों भाइयों पर चाकुओं से हमला कर दिया। ट्रामा सेंटर में सोनू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दूसरी घटना में जमीन कारोबारी अखरी निवासी को मंदिर से दर्शन कर घर लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने पांच गोलियां मार दी। BHU ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने एनडी तिवारी को भी मृत घोषित कर दिया।

बदमाशों ने जमीन कारोबारी को मारने से पहले रेकी किया

एनडी तिवारी जमीन के काम से खाली होकर सोमवार को मंदिर दर्शन पूजन करते थे। बदमाशों को उनके आने जाने का रास्ता पहले से पता था। एनडी तिवारी स्थानीय अखबार से भी जुड़े थे। सोमवार रात को कुरहुआ ईट भट्टे के पास बाइक सवार बदमाशों ने रोक कर बातचीत किया फिर पांच गोली मार कर लहूलुहान कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस और उनके भाई डीपी तिवारी को सूचना दिया। BHU ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। आईजी एसके भगत ने बताया प्रथम दृष्टया मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा लग रहा हैं।

मृतक एनडी तिवारी की फाइल फोटो।
मृतक एनडी तिवारी की फाइल फोटो।

फल विक्रेता की हत्या में पुलिस ने दो को लिया हिरासत में

एडिशनल DCP विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मामले से जुड़े दो युवकों को हिरासत में लिया गया हैं। रविदास गेट के पास दुकानों में लगे CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कुछ लोगो का आरोप हैं कि BHU के छात्र घटना में शामिल थे। इसकी भी जांच की जा रही हैं। फल खरीदने के दौरान मोल भाव को लेकर विवाद बताया जा रहा हैं।

मृतक फल विक्रेता सोनू की फाइल फोटो।
मृतक फल विक्रेता सोनू की फाइल फोटो।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें