पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवसाद में उठाया कदम:वाराणसी में राम मंदिर के पुजारी ने किया आत्महत्या, कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान थे

वाराणसी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मध्य प्रदेश के सागर का रहने वाला था। - Dainik Bhaskar
मृतक मध्य प्रदेश के सागर का रहने वाला था।
  • आठ साल का बच्चा और पत्नी टेगरामोड़ स्थित घर पर रहते है
  • काशी विश्वनाथ मंदिर के रेड जोन परिसर में मंदिर स्थित है

काशी विश्वनाथ मंदिर रेड जोन में स्थित अन्नपूर्णा मंदिर परिसर के पास राम मंदिर के 40 वर्षीय पुजारी उमेश मिश्रा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया। उमेश परिसर में दूसरे मंजिल के कमरे में ही अक्सर रहता था। वही उसने पंखे के सहारे फांसी लगा लिया। मंदिर से जुड़े लोगों ने कमरा काफी देर से बंद देख कर दशाश्वमेध थाने को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

कुछ महीनों से मानसिक रूप से काफी परेशान था

मृतक उमेश मिश्रा को बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के सागर के खतौरा कला गांव का रहने वाला था। साला शिवम ने बताया मेरी बहन नंदिनी से उनकी शादी करीब दस साल पहले हुई थी। जीजा बहुत पहले पढ़ाई करने काशी आये थे। फिर वो यही मंदिर से जुड़ गए। पुजारी और मैनेजर दोनों ही काम वो देखते थे। आठ साल का एक बेटा भी उनको है। कुछ दिनों से वो परेशान थे, लेकिन वजह किसी को नहीं बताये थे। दीदी से उन्होंने सुबह फोन पर कहा था, शाम को खाना बना लेना आकर खाएंगे।

पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

ASP दशाश्मेघ अवधेश पांडेय ने बताया कमरे से कोई नोट भी नहीं मिला है। पत्नी से बातचीत में भी कोई वजह सामने नहीं आयी हैं। किसी से कोई विवाद की बात भी अभी तक सामने नहीं आयी है। कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान था। लेकिन किस बात से परेशान था, जांच किया जा रहा है। हो सकता हैं कि आर्थिक तंगी की कुछ बात रही हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें