सल्फास खाकर जान दे दी:गाजीपुर के सैलून संचालक ने वाराणसी में आत्महत्या की, पत्नी से विवाद के बाद घर से निकला था, कहा था- तुम्हारा त्यौहार खराब कर दूंगा

वाराणसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रक्षाबंधन पर रमेश की 2 बहनें भी ससुराल से मायके आई हुई हैं। रमेश की मौत की सूचना पाकर दोनों बहनें बेसुध हैं। - Dainik Bhaskar
रक्षाबंधन पर रमेश की 2 बहनें भी ससुराल से मायके आई हुई हैं। रमेश की मौत की सूचना पाकर दोनों बहनें बेसुध हैं।

गाजीपुर जिले के खरौना निवासी सैलून संचालक रमेश शर्मा (35) ने पत्नी से विवाद के बाद वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के चंद्रावती बाजार के पास सल्फास खाकर जान दे दी। रविवार को रमेश का शव देखकर ग्रामीणों ने चौबेपुर थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल से सल्फास, शीशी और मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल की मदद से परिजनों को घटना की जानकारी देकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, इस घटना से रमेश के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पत्नी से कहा था- तेरा त्यौहार खराब कर दूंगा

गाजीपुर जिले के खानपुर थाना अंतर्गत खरौना निवासी रमेश सिधौना बाजार में सैलून खोल रखा था। 3 भाइयों में सबसे छोटे रमेश के सैलून में उसका दोस्त भोला राम भी बैठता था। रमेश और भोला की दोस्ती उसकी पत्नी रागिनी को पसंद नहीं थी। इसके साथ ही रमेश के मोबाइल पर किसी महिला का फोन आता था। इसे लेकर पति-पत्नी में आए दिन विवाद और मारपीट होती थी। शनिवार की दोपहर रमेश और रागिनी के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद उसने घर से बाहर निकलते हुए पत्नी से कहा था कि रक्षाबंधन का तेरा त्यौहार खराब कर दूंगा।

शाम तक रमेश के घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा। रविवार को वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के चंद्रावती बाजार के समीप खाली पड़े एक मकान की बाउंड्री वॉल भीतर रमेश का शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

भोर में 3 बजे पत्नी को किया था फोन

चौबेपुर थाने की पुलिस की सूचना पर आए परिजनों ने बताया कि रमेश ने रविवार की भोर 3 बजे अपनी पत्नी रागिनी को फोन किया था। रमेश ने कहा था कि दुकान से कागज निकाल लेना, अब हम नहीं मिलेंगे। इसके बाद परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई और रमेश की तलाश शुरू की। रमेश की आत्महत्या की सूचना पाकर उसकी पत्नी रागिनी, बेटे रोशन और बेटी संध्या का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने बताया कि रक्षाबंधन पर रमेश की 2 बहनें भी ससुराल से मायके आई हुई हैं। रमेश की मौत की सूचना पाकर दोनों बहनें बेसुध हैं।

खबरें और भी हैं...