पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी:सपा जिलाध्यक्ष का आरोप, जान से मारने की नीयत से कैंप कार्यालय पर बदमाशों ने असलहा लेकर हमला किया

वाराणसी3 महीने पहले
जिलाध्यक्ष का आरोप पड़ोस के लोगो को असलहे के दम पर निकलने से मना किया गया।
  • जिलाध्यक्ष द्वारा अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दिया गया

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुजीत यादव उर्फ लक्कड़ पहलवान और तमाम पदाधिकारी, कार्यकर्ता शनिवार को SSP अमित पाठक से मिलने पहुंचे। सुजीत यादव का आरोप है कि कल रात जान से मारने के लिए भट्टी गांव स्थित कैंप कार्यालय में चार पहिया वाहनों से आये बदमाशों ने हमला कर दिया। गालियां देते हुए असलहा निकालकर हत्या करने की धमकी दिए। लोहता थाने में घटना के संदर्भ में तहरीर दे दिया गया है। लोहता थाने में गाली गलौज, धमकी और तोड़फोड़ का केस दर्ज कर लिया गया है।

पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी पर सपा का आरोप

जिलाध्यक्ष सुजीत यादव ने बताया MLC का चुनाव सपा ने जीता तो बीजेपी के लोग बौखला गये है। सरकार में गुंडों का बोल बाला है। रात 11 बजे चार पहिया वाहनों से बदमाश आये थे। कार्यालय के अंदर तोड़ फोड़ भी किये। सामानों को भी बदमाश उठा कर ले गए। पड़ोसियों को अंदर रहने के लिए असलहा भी दिखाया गया।

SSP के न रहने पर SP ग्रामीण विनय कुमार सिंह से सपाइयों ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी ने बताया पंचायत चुनाव को लेकर विपक्षी रंजिश रखे है। घटना की त्वरित जांच करा कर कार्रवाई किया जाए।सुजीत यादव की छवि गांव में बहुत अच्छी है। इसलिए विपक्षी पंचायत चुनाव के पहले डराना चाहते है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें