पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आम बजट पर प्रतिक्रिया:वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन, सड़कों पर घूमकर लोगों को बाटा झुनझुना

वाराणसी3 महीने पहले
सपा कार्यकर्ता टोकरी में झुनझुना और हाथों में पोस्टर लिया था।
  • कृषि, चिकित्सा, पर्यटन, सर्विस सभी सेक्टर को मिला झुनझुना
  • सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर बजट के विरोध में नारे भी लगाये

केंद्रीय वित्त मंत्री मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को बजट पेश किया। हर वर्ग में बजट को लेकर चर्चा है। मंगलवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बजट को लेकर बेनियाबाग पर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। हाथों में पोस्टर और टोकरी में झुनझुना लेकर सड़कों पर उतर गये। आने जाने वाले राहगीरों, दुकानदारों, महिलाओं को झुनझुना बांटा। कार्यकर्ताओं का कहना है कि कृषि, चिकित्सा, शिक्षा, पर्यटन, सर्विस हर क्षेत्र में बजट में आम जनता को झुनझुना ही मिला।

वाराणसी और पूर्वांचल को भी बड़ा झुनझुना मिला

पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने बताया मोदी सरकार द्वारा सोमवार को आम बजट पेश किया गया। किसान और गांव की बात तो की गयी लेकिन बजट में झुनझुना ही मिला। दाल तक महंगा कर दिया गया। इसीलिए हम लोगों ने आज जनता को बच्चों के खेलने वाला झुनझुना बांट दिया।

सपा नेता संदीप मिश्रा ने बताया पूर्वांचल में लाखों बुनकर हैं। गृहणियों पर घर का बोझ होता है। काशी पर्यटन नगरी है। मोदी सरकार केवल बड़े उद्योगपतियों को ध्यान में रखकर बजट पेश किया है। मध्यम वर्ग को भूल गयी। सबसे अधिक यही वर्ग प्रभावित है। महंगाई पर कोई अंकुश नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें