सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत:वाराणसी में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, सूचना पाकर बेसुध हुई पत्नी

वाराणसी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी के मुर्दहा बाजार में रविवार को तेज रफ्तार पिकअप की जोरदार टक्कर से बाइक सवार बुजुर्ग कर्मकांडी ब्राह्मण की मौत हो गई। हादसे में मौत की सूचना पाकर चोलापुर थाने की पुलिस ने बुजुर्ग का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, बुजुर्ग की मौत की सूचना पाकर उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

जौनपुर से जा रहे थे वाराणसी

जौनपुर जिले के केराकत थाना अंतर्गत उदयचंदपुर गांव निवासी कर्मकांडी ब्राह्मण हीरालाल तिवारी (60) अपनी बाइक से वाराणसी जा रहे थे। मुर्दहा बाजार के समीप पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने हीरालाल की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। पिकअप की टक्कर से हीरालाल तिवारी को गंभीर चोट लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप छोड़कर चालक मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर घटनास्थल पर पहुंचे मुर्दहा चौकी प्रभारी ने पिकअप को कब्जे में ले लिया।

रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से पकड़ेंगे चालक को

चोलापुर थाने पहुंचे हीरालाल के परिजनों ने बताया कि वह कर्मकांडी ब्राम्हण होने के साथ ही अपने गांव के शिव मंदिर के पुजारी भी थे। उनकी 4 बेटियां और 1 बेटा है। हीरालाल की चारों बेटियों की शादी हो चुकी है। हीरालाल की मौत की सूचना पुलिस से पाकर उनकी पत्नी अंबालिका बेसुध हो गई हैं। उधर, चोलापुर थाना प्रभारी ने बताया कि पिकअप के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से आरोपी चालक को चिह्नित कर उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परिजनों के आने पर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...