पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिवाली की रात की घटना:वाराणसी में लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग का वीडियो वायरल; SSP ने लिया एक्शन, बंदूक के साथ 16 कारतूस जब्त

वाराणसी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने रिवाल्वर के साथ 16 कारतूस भी जब्त कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने रिवाल्वर के साथ 16 कारतूस भी जब्त कर लिया है।
  • घटना से कुछ ही देर पहले SSP अमित पाठक ने क्षेत्र का पैदल भ्रमण किया था
  • चोलापुर थानाध्यक्ष और चौकी इंचार्ज पर भी कार्रवाई हो सकती है

चोलापुर थाना के दानगंज बाजार में व्यवसायी के परिवार ने दीपावली की रात लाइसेंसी असलहे से कई राउंड हवाई फायरिंग की। इस दौरान वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दिया जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया। मामला SSP अमित पाठक के संज्ञान में आते ही मुकदमा दर्ज कर रिवाल्वर के लाइसेंस को निरस्त करने के लिए DM को रिपोर्ट भेजी गयी है। फिलहाल, रिवाल्वर के साथ 16 कारतूस जब्त किया गया है।

पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर की गई फायरिंग

दानगंज निवासी अजय बरनवाल के लाइसेंसी रिवाल्वर से उनके भाई अरुण कुमार और बेटे हर्ष कुमार बरनवाल ने हवाई फायरिंग की। हर्ष ने वीडियो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इसके बाद वीडियो वायरल हो गया। इस संबंध में दानगंज चौकी से कोई कार्रवाई न होता देख SSP अमित पाठक ने चोलापुर थानाध्यक्ष को जमकर फटकार लगायी।

सोमवार को दानगंज चौकी इंचार्ज अजय यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि लाइसेंस की वैधता फरवरी में खत्म हो चुकी है। इस बारे में पूछे जाने पर दानगंज चौकी प्रभारी अजय यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।