जेल से छूटे अपराधी को बदमाशों ने मारी गोली:वाराणसी में पत्नी को कार से छोड़कर लौट रहा था, ठेके पर रोकी थी कार

वाराणसी15 दिन पहले
यह फोटो घायल अपराधी की अस्पताल में इलाज की है।

वाराणसी में जेल से छूटे अपराधी पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर इंटर कालेज के पास बाइक बदमाशों ने कार सवार वाजिद खान (38) को गाली मार दी। गोली वाजिद के दाहिने कंधे पर लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे BHU के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि घायल वाजिद 10 दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूट कर बाहर आया था। उस पर गैंग रेप का मुकदमा दर्ज है।

यह वाजिद खान की फोटो बताई जा रही है।- फाइल फोटो
यह वाजिद खान की फोटो बताई जा रही है।- फाइल फोटो

भदोही के खमरिया का रहने वाला वाजिद खान मंगलवार को व्हाइट वैगनार कार से अपनी पत्नी को वाराणसी के चेतगंज छोड़ने गया था। वह पत्नी को अपने रिश्तेदार के यहां छोड़कर कार से भदोही की ओर जा रहा था। अभी करीब 15 किलोमीटर दूर ही पहुंचा था कि उसने जगतपुर इंटर कॉलेज के पास कार रोक दी।

इसके बाद वहां पर ठेके से शराब लेने चला गया। वहीं, कार की सीट पर ही उसने पैग भी बनाए। इसी दौरान एक बाइक सवार ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। एक गोली उसके कंधे पर जा लगी। वहीं कार के दोनों तरफ का शीशा टूट गया।

BHU के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान पहुंचे घायल अपराधी के परिजन।
BHU के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान पहुंचे घायल अपराधी के परिजन।

वाजिद की हालत गंभीर बनी है

गोली की आवाज और घायल का शोर सुनकर आस-पास के लोग और राहगीर पहुंचे। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि वाजिद अकेले था या उसके साथ कोई और भी कार में मौजूद था। पुलिस पुरानी रंजिश या मौके पर किसी से विवाद को कारण मानकर मामले की जांच कर रही है।