पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

BHU में मिला असलहा:बिड़ला छात्रावास की घटना; भड़के छात्रों ने किया हंगामा, कार्रवाई की मांग को लेकर सिंह द्वार को बंद कर किया प्रदर्शन

वाराणसी13 दिन पहले
प्राक्टोरियल बोर्ड को छात्रावास के कमरे से कट्टा और कारतूस मिला हैं।
  • देर रात SP सिटी के साथ कई थानों की फोर्स पहुंची
  • कमरा नंबर 110 में झोले में असलहा मिला, पिछले सप्ताह परिसर में हुई थी फायरिंग

BHU में बिड़ला छात्रावास के कमरा नंबर 110 में असलहा मिलने पर बुधवार रात को हड़कंप मच गया। छात्रों ने इसकी जानकारी प्राॅक्टोरियल बोर्ड को दिया। साथ ही छात्रों ने नारेबाजी करते हुए सिंह द्वार को बंद कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। माहौल बिगड़ता देख कर SP सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी के साथ कई थानों की फोर्स मौके पहुंच गयी। दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर मुख्य द्वार को खोलवाया गया। साथ ही असलहे को भी बरामद कर लिया गया है।

छात्रों का प्राक्टोरियल बोर्ड के सदस्यों से नोंकझोक भी हुआ

नाराज छात्रों को मनाने पहुंचे प्राॅक्टोरियल बोर्ड के सदस्यों को विरोध झेलना पड़ा। आक्रोशित छात्र उनसे धक्का मुक्की पर उतारू हो गये थे। SP सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि दो छात्र गुटों में विवाद है। गेट खुलवा दिया गया है। लंका थाने में कुछ दिनों पहले केस भी दर्ज किया गया था। सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर आगे लीगल कार्रवाई की जाएगी। पिछले सप्ताह गुरुवार को परिसर में फायरिंग भी हुई थी।

छात्रों का आरोप गुंडे बदमाश छात्रावास में पनाह लेते हैं

नाराज छात्रों का आरोप हैं कि बिहार, पूर्वांचल के बदमाश छात्रावास के कमरों में अनधिकृत तरीके से रहते हैं। बुधवार को 11 महीने बाद छात्रावास खोला गया। चीफ प्रॉक्टर प्रो आनंद चौधरी ने बताया कमरे से कुछ आपत्तिजनक चीज मिली हैं। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गयी थी। आगे उचित कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें