पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • The 16 year old Daughter Of The Home Guard Was Taken Away While Sleeping, The Body Was Found On The Banks Of The Pond, 100 Meters From The House

16 साल की लड़की की अपहरण के बाद हत्या:जौनपुर में होमगार्ड की बेटी को सोते समय उठा ले गए, घर से 100 मीटर दूर मिला शव; कपड़े फटे थे, शरीर पर खरोंच थीं, ऐसे में रेप की भी आशंका

जौनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किशोरी का शव मिलने के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। इसे देखते हुए फोर्स लगाई गई है। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ सीओ चोब सिंह मौके पर पहुंचे। - Dainik Bhaskar
किशोरी का शव मिलने के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। इसे देखते हुए फोर्स लगाई गई है। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ सीओ चोब सिंह मौके पर पहुंचे।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तालाब किनारे बच्ची का शव मिला है। शिनाख्त होमगार्ड की बेटी के रूप में हुई है। वह रात से लापता थी। शव को देखकर गांव वाले काफी आक्रोशित हैं। दरअसल, कपड़े अस्त-व्यस्त थे। इससे रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

किशोरी का शव उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर मिला। घर वाले देर रात से ही उसे ढूंढ रहे थे। सुबह कुछ लोगों ने शव की जानकारी दी। जाकर देखा तो उनकी बेटी का ही शव था।

रात में बरामदे में सोई थी किशोरी
मंगलवार रात किशोरी बरामदे में सोई थी। रात एक बजे के आसपास पिता की नींद खुली तो देखा कि बेटी अपने बिस्तर पर नहीं है। घर के अन्य लोग भी वहां आ गए। आसपास ढूंढा। कहीं नहीं मिली तो गांव के लोगों ने साथ मिलकर रात भी इधर-उधर पता किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

शव के मिलते ही तुरंत गांव में खबर फैल गई। गांव वाले इकट्ठा हो गए। हत्या और दुष्कर्म की बात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही रही हैं।
शव के मिलते ही तुरंत गांव में खबर फैल गई। गांव वाले इकट्ठा हो गए। हत्या और दुष्कर्म की बात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही रही हैं।

सुबह 5 बजे तालाब किनारे पड़ा मिला शव
बुधवार सुबह पांच बजे परिजनों को पता चला कि तालाब किनारे एक शव मिला है। दौड़कर देखने पहुंचे तो उनकी बेटी का ही शव था।

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
परिजनों ने आशंका जताई है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि किसी पर भी शक नहीं जताया है, न ही दुश्मनी की ही कोई बात कही है। जल्द कार्रवाई की मांग की है।

शव की सूचना मिलते ही तुरंत आसपास के थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की।
शव की सूचना मिलते ही तुरंत आसपास के थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की।

गांव में फोर्स तैनात
किशोरी का शव मिलने के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। इसे देखते हुए फोर्स लगाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ सीओ मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...