पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में पुलिस एनकाउंटर:पुलिस कस्टडी से भागे आरोपी ने टीम पर चलाई गोलियां, पुलिस ने दोनों पैरों पर मारी गोली; एक युवक गिरफ्तार-एक मौके से फरार

चंदौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपी को पुलिस ने जिला अस्पताल में करवाया भर्ती। - Dainik Bhaskar
चंदौली में पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपी को पुलिस ने जिला अस्पताल में करवाया भर्ती।

उत्तर प्रदेश के चंदौली में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दरअसल, एक लूट के मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई थी। जो कि बाद में पुलिस कस्टडी से भाग निकला था। पुलिस ने चेकिंग अभियान के वक्त उसे पकड़ने की कोशिश की। उसने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका साथी मौके से भाग निकला।

व्यापारी को गोली मारकर की थी लूट

मामला भुड़कुड़ा गांव के पास बबुरी- शहाबगंज मार्ग का है। जहां पुलिस ने एक आरोपी को जख्मी हालत में गिरफ्तार किया है। कुछ दिनों पहले चकर्घट्टा थाना क्षेत्र में सोनभद्र के एक व्यापारी को संदीप उर्फ रवि ने गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। गुरूवार को पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद शुक्रवार की सुबह वह पुलिस की कस्टडी से भाग निकला।

मुठभेड़ में हुई गिरफ्तारी

अपराधी के कस्टडी से फरार होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। भागे हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। बबुरी पुलिस लेवा मोड़ तिराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस ने एक बाइक पर दो युवकों को आते देखा। जिसमें से एक आरोपी था। टीम को देखकर वह दोनों शाहबगंज की तरफ भागे और पुलिस ने उनका पीछा किया। भुड़कुड़ा गांव के पास बबुरी- शहाबगंज मार्ग पर बदमाशों ने टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में संदीप के दोनों पैरों में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। हालांकि, दूसरा साथी मौके से भाग निकला।

पुलिस ने बाइक, पिस्तौल और कारतूस किया बरामद

घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार देकर उसको बीएचयू वाराणसी रिफर कर दिया गया। क्योंकि डॉक्टरों का कहना है कि दोनों पैरों में गोली लगने की वजह से काफी खून निकल चुका था। पुलिस ने उसके पास से बाइक, एक पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। एसपी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ है। वह चकर्घट्टा थाने से फरार हुआ था। हालांकि इस मुठभेड़ में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ। पुलिस फरार बदमाश की खोजबीन में लगी है।

खबरें और भी हैं...