अनिल राजभर ने कहा कौन हैं ओम प्रकाश राजभर:कैबिनेट मंत्री बोले- दोबारा विधानसभा पहुंच कर दिखाएं, अखिलेश यादव को दी नसीहत; खुद को बचाने के लिए ट्वीटर से बाहर निकलें

वाराणसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनिल राजभर, कैबिनेट मंत्री, उत्तर प्रदेश। - Dainik Bhaskar
अनिल राजभर, कैबिनेट मंत्री, उत्तर प्रदेश।

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने वाराणसी में मंगलवार को बीजेपी में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के शामिल होने के सवाल पर कहा कि वह कौन हैं। ओमप्रकाश राजभर जिनके न आगे का पता है और न पीछे का पता है। न दिन का पता है और न रात का पता है। देश के गृह मंत्री अमित शाह के कारण उन्हें उत्तर प्रदेश की विधानसभा में पहुंचने का अवसर मिल गया। दोबारा विधानसभा पहुंचकर दिखाएं तब मानें।

भारतीय जनता पार्टी अनुसाशित पार्टी है। यहां सभी के बात करने का स्तर तय हैं। ओम प्रकाश राजभर के बीजेपी में शामिल होने जैसी बातों का जवाब हमारा राष्ट्रीय और प्रदेश का नेतृत्व देगा।

अखिलेश ट्वीटर की राजनीति से बाहर निकलें

अनिल राजभर ने सपा अध्यक्ष को लेकर कहा कि यदि अखिलेश यादव को खुद को और अपनी पार्टी को बचाना है तो ट्वीटर की राजनीति से बाहर निकलें। धरातल पर उतरें और माटी को पहचानें। उन्होंने बीते 14 सालों में जो पाप किया है उसका खामियाजा वो लोग भोग रहे हैं। इसी तरह से अगर ट्वीटर की राजनीति करते रहे तो राजनीतिक आस्तित्व ही खत्म हो जाएगा।

भाजपा समाज के सभी वर्ग के लोगों को जोड़ रही

प्रबुद्ध जन सम्मेलन के सवाल पर अनिल राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का यह मानना है की अगर लोकतंत्र को मजबूत करना है तो सभी तबके के लोगों को मजबूत करना होगा। भारतीय जनता पार्टी का एक प्रयास है कि सभी लोगों को जोड़े रखा जाए। लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार चुनाव होता है। 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसमें समाज के सभी वर्ग के लोगों जैसे डॉक्टर, टीचर और अन्य लोगों को जोड़ने का का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है।

2017 से बेहतर परिणाम होगा बीजेपी के लिए

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव के परिणाम की पुनरावृत्ति 2022 में भी होगी। न हम कहीं जा रहे हैं और न आप कहीं जा रहे हैं। चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद मिलेंगे। 2017 से बेहतर परिणाम इस बार भारतीय जनता पार्टी का आने वाला है। अरविंद केजरीवाल के भगवान राम को अपना प्रेरणा बताने के सवाल पर कहा कि ये तो ऐसे लोग हैं जो भगवान राम के आस्तित्व पर ही सवाल खड़े करते रहे हैं। चलिए देर से ही सही इनको कुछ बुद्धि आ रही है।

खबरें और भी हैं...