पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छूटी ट्रेन पकड़ने में हादसा, दादी-पोते व पड़ोसी की मौत:प्रयागराज स्टेशन पर छूटी ट्रेन पकड़ने वाराणसी आ रहा था परिवार, कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में ट्राले की चपेट में आ गई

वाराणसी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रयागराज से वाराणसी आ रही इस कार में 4 लोग सवार थे। इनमें से 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
प्रयागराज से वाराणसी आ रही इस कार में 4 लोग सवार थे। इनमें से 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई।

प्रयागराज स्टेशन पर छूटी ट्रेन को पकड़ने के लिए वाराणसी आ रहे परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। राजा तालाब क्षेत्र के बीरभानपुर में बुधवार को प्रयागराज की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार नेशनल हाईवे-19 पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन की तरफ जा गिरी। इसी दौरान कार को एक ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दादी और पोता सहित 3 लोगों की जान चली गई, जबकि घायल 1 की हालत गंभीर बताई गई है। सूचना पाकर रोहनिया थाने की पुलिस ने घायल को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

प्रयागराज स्टेशन से सीवान जाना था परिवार को

प्रयागराज जिले के सराय इनायत थाना के अंदवा निवासी शैलेश पटेल (38) अपनी मां लीलावती देवी (70), भतीजे आशुतोष कुमार पटेल उर्फ चंदन सिंह (23) और पड़ोसी अजीत सिंह उर्फ मल्लू सिंह (30) के साथ वाराणसी आ रहे थे। उनकी मां और भतीजे को प्रयागराज से ट्रेन में बिहार के सीवान जाना था। प्रयागराज में उनकी ट्रेन छूट गई थी।

हादसे के बाद कार डिवाइडर के दूसरी तरफ चली गई। सामने से आ रहे ट्रेलर की चपेट में आने से कार का यह हाल हो गया।
हादसे के बाद कार डिवाइडर के दूसरी तरफ चली गई। सामने से आ रहे ट्रेलर की चपेट में आने से कार का यह हाल हो गया।

इस वजह से अपनी मां और भतीजे को ट्रेन में बैठाने के लिए वाराणसी आ रहे थे। राजा तालाब क्षेत्र के बीरभानपुर में उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर उछल कर दूसरी लेन में जा गिरी। इसी दौरान वाराणसी की ओर से प्रयागराज जा रहे ट्रेलर में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

परिजनों के आने पर कराया जाएगा पोस्टमार्टम
हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे रोहनिया थाने के दरोगा इंदुकांत पांडेय ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकलवाया। चारों लोगों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया। डॉक्टरों ने लीलावती, चंदन और मल्लू को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल शैलेश का उपचार किया जा रहा है।

इस संबंध में रोहनिया इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि हादसे के संबंध में शैलेश के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वह प्रयागराज से वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं। उनके आने पर तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...