पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाराणसी में दिनदहाड़े दुस्साहस:दो वृद्धाओं को असलहा दिखाकर छीन ली चेन, बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

वाराणसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लंका थाना अंतर्गत महामनापुरी कॉलोनी में देर रात खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रही इंद्रावती देवी के गले पर झपट्टा मारकर बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली। - Dainik Bhaskar
लंका थाना अंतर्गत महामनापुरी कॉलोनी में देर रात खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रही इंद्रावती देवी के गले पर झपट्टा मारकर बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली।

वाराणसी में दिनदहाड़े सरेराह चेन छीनने वाले बदमाशों ने आतंक मचा रखा है। बुधवार को भेलूपुर थाना अंतर्गत अमरावती नगर कॉलोनी के मोड़ पर बदमाशों ने एक वृद्धा को असलहा दिखा कर उनकी चेन छीन ली। इसके कुछ घंटे बाद लंका थाना की कृष्णा नगर कॉलोनी की लेन नंबर 7 में एक वृद्धा को असलहा दिखाकर बदमाशों ने चेन छीन ली। चेन छीनने की दिनदहाड़े सरेराह घटनाओं से लोग भयभीत हैं और पुलिस की कार्यशैली भी गम्भीर सवालों के घेरे में है।

सब्जी और राशन लेकर वृद्धा जा रही थी अपने घर

कौशलेश नगर कॉलोनी की रहने वाली वृद्धा चंद्रावती पाल राशन और सब्जी लेकर अपने घर जा रही थी। कॉलोनी के मोड़ पर बाइक सवार 2 बदमाशों ने उन्हें रोंका ऑयर असलहा दिखाकर उनकी चेन छीन ली। शोर मचाने पर बदमाश गोली मारने की धमकी देते हुए गलियों से होते हुए तेजी से भाग निकले। वृद्धा के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आई लेकिन बदमाशों का पता नहीं लगा।

मौत से पहले पति ने दी थी चेन, पता पूछने के बहाने बदमाशों ने छीना

लंका थाना अंतर्गत कृष्णा नगर कॉलोनी की लेन नंबर 7 में रिटायर्ड प्रोफेसर रवींद्र सिंह का मकान है। रवींद्र सिंह की मौत हो गई है, घर मे उनकी पत्नी 65 वर्षीय मीना सिंह रहती हैं। मीना सिंह के अनुसार वह दोपहर के समय अपने गेट पर खड़ी थीं। उसी दौरान बाइक सवार 2 युवक आए और किसी का पता पूछे।

इसके बाद एक नए उन्हें असलहा दिखाया और उनकी चेन छीन ली। चेन छीन कर बदमाश सामने घाट होते हुए हाईवे की ओर निकल गए। मीना सिंह ने बताया कि जो चेन बदमाशों ने छीनी है वह उनके पति मौत से पहले उन्हें खरीद कर दिए थे। उनके पति द्वारा दी हुई आखिरी निशानी को भी वह संभाल न सकी।

खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रही महिला की चेन छीनी

लंका थाना अंतर्गत महामनापुरी कॉलोनी में देर रात खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रही इंद्रावती देवी के गले पर झपट्टा मारकर बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली। महिला जब तक शोर मचाती तब तक बदमाश तेजी से करौंदी की ओर निकल गए थे। सूचना के आधार पर पुलिस ने बुधवार को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इसके साथ ही लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...