पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • The Family Was Returning From Magic After Getting Shaved From Vindhyachal, 8 People Were Injured After Being Hit By A Tractor In Varanasi, Condition Of 2 Critical

हाई वे पर रफ्तार का कहर:विंध्याचल से मुंडन कराकर लौट रहे थे वापस, अनियंत्रित मैजिक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 8 लोग हुए घायल

वाराणसी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी में ट्रैक्टर से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त मैजिक। - Dainik Bhaskar
वाराणसी में ट्रैक्टर से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त मैजिक।

वाराणसी के करनाडाड़ी में नेशनल हाईवे पर बुधवार की शाम एक तेज रफ्तार मैजिक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक ही परिवार के 8 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर आई रोहनिया थाने की पुलिस सभी को समीप के अस्पताल में भर्ती कराई। हादसे में घायल 2 लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस ने हादसे से संबंधित मैजिक और ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है।

मऊ के एक ही परिवार के सभी लोग गए थे मिर्जापुर

मऊ जिले के परदहां निवासी प्रहलाद अपने 3 वर्षीय बेटे सागर का मुंडन कराने के लिए मैजिक से मिर्जापुर के विंध्याचल मंदिर गए थे। प्रहलाद के साथ उनकी पत्नी सुनीता और परिवार के अन्य 5 लोग थे। विंध्याचल से मुंडन और दर्शन-पूजन के बाद वापस लौटते समय करनाडाड़ी में नेशनल हाईवे पर मैजिक के आगे चल रहे ट्रैक्टर ने अचानक ब्रेक लिया। ट्रैक्टर के ब्रेक लेते ही मैजिक उसके पीछे जा घुसी। हादसे में प्रहलाद, इंद्रजीत, कैलाश, गुलाबी देवी, मैना, चालक रितेश, नेहा और सविता घायल हुए हैं। इनमें से प्रहलाद और कैलाश की हालत बेहद गंभीर बताई गई है।

दूसरी घटना: बाइक और स्कूटी की टक्कर में युवक की मौत

वाराणसी के फूलपुर थाना के पिंडरा बाजार स्थित बस स्टैंड के समीप बुधवार को बाइक और स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में अमन (22) की मौत हो गई। बड़ागांव थाना अंतर्गत करमपुर गांव निवासी अमन पिंडरा बाजार स्थित एक बाइक एजेंसी में काम करता था। पिंडरा बाजार में उसकी बाइक और एक स्कूटी में टक्कर हो गई।

अमन सड़क पर गिर पड़ा तो स्कूटी सवार उसे कुचलते हुए भाग निकले। गंभीर रूप से घायल अमन को पीएचसी पिंडरा ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान शाम के समय उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...