• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • The Patient Committed Suicide By Jumping From The Fourth Floor Of BHU's Sir Sunderlal Hospital In Varanasi, Had To Undergo Heart Surgery Tomorrow

BHU अस्पताल के चौथे तल से कूदे मरीज की मौत:गाजीपुर से इलाज के लिए वाराणसी आए बुजुर्ग के हॉर्ट का कल होना था ऑपरेशन

वाराणसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सर सुंदरलाल अस्पताल से कूद कर जान देने वाले मरीज का कल ऑपरेशन होना था। ऑपरेशन के लिए परिजनोें ने सारी जरूरी दवाइयां भी खरीद ली थी। - Dainik Bhaskar
सर सुंदरलाल अस्पताल से कूद कर जान देने वाले मरीज का कल ऑपरेशन होना था। ऑपरेशन के लिए परिजनोें ने सारी जरूरी दवाइयां भी खरीद ली थी।

वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) स्थित सर सुंदरलाल अस्पताल के कॉडियोलॉजी विभाग में भर्ती बुजुर्ग मरीज ने शुक्रवार को बाथरूम की खिड़की से नीचे जमीन में छलांग लगा दी। चौथे तल से सिर के बल जमीन पर गिरे बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से बुजुर्ग के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने बताया कि शनिवार को बुजुर्ग का ऑपरेशन होना था। ऑपरेशन का नाम सुन कर वह इतना घबरा गए थे कि उन्होंने अवसाद में आकर आत्मघाती कदम उठा लिया।

तीन दिन से थे अस्पताल में भर्ती

गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर उतरवा के रहने वाले श्याम सुंदर तिवारी (60) BHU के सर सुंदरलाल अस्पताल के कॉर्डियोलॉजी विभाग में बीते तीन दिन से भर्ती थे। डॉ. धर्मेंद्र जैन की देखरेख में श्याम सुंदर का उपचार चल रहा था।

श्याम सुंदर के हॉर्ट का ऑपरेशन शनिवार को होना था। गुजरात से आए बेटे चंदन तिवारी ने बताया कि पापा की तबीयत खराब होने पर रिश्तेदारों ने उन्हें BHU अस्पताल में भर्ती कराया था। उनकी बीमारी के बारे में जानकर वह भी बनारस चला आया। डॉक्टर के निर्देशानुसार ऑपरेशन के लिए सारी दवाइयां खरीद ली गई थी।

चंदन ने बताया कि आज पापा फ्रेश होने के लिए वॉर्ड के बाथरूम में गए और वहीं की खिड़की से सीधे जमीन में छलांग लगा दिए। वहीं, श्याम सुंदर जमीन पर गिरे तो तेज आवाज हुई।

आवाज सुन कर आसपास मौजूद मरीजों के तीमारदार और प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षाकर्मी भाग कर पहुंचे और सूचना लंका थाने की पुलिस को दी गई। इस संबंध में इंस्पेक्टर लंका वेद प्रकाश राय ने बताया कि BHU के प्रॉक्टोरियल बोर्ड की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

खबरें और भी हैं...