प्रेमी युगल ने गंगा में लगाई छलांग:वाराणसी के राजघाट पुल पर बाइक खड़ी कर दोनों ने आपस में की नोकझोंक, फिर हाथ पकड़ कर कूदे; पुलिस जुटी तलाश में

वाराणसी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी के राजघाट स्थित मालवीय पुल से प्रेमी युगल के गंगा में छलांग लगाने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
वाराणसी के राजघाट स्थित मालवीय पुल से प्रेमी युगल के गंगा में छलांग लगाने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

वाराणसी के राजघाट स्थित मालवीय पुल से शुक्रवार की रात प्रेमी युगल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर गंगा में छलांग लगा दी। राहगीरों की सूचना पर रामनगर और आदमपुर थाने की पुलिस जल पुलिस और एनडीआरएफ जवानों की मदद से दोनों की तलाश कर रही है। फिलहाल दोनों के नाम और पते की तस्दीक नहीं हो पाई है। पुल पर खड़ी पल्सर बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से पुलिस ने युवक और युवती के परिजनों से संपर्क किया। युवक ने अपने व्हाट्स ऐप पर स्टेटस लिख रखा था कि हम अपनी इच्छा से मर रहे हैं। इसके लिए हमारे परिजनों को परेशान न किया जाए।

गंगा में छलांग लगाने वाले प्रेमी युगल की तलाश करता पुलिसकर्मी।
गंगा में छलांग लगाने वाले प्रेमी युगल की तलाश करता पुलिसकर्मी।

30 मिनट से ज्यादा समय तक खड़े थे दोनों

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पल्सर सवार युवक और युवती मैच्योर प्रतीत हो रहे थे। दोनों पुल पर बाइक खड़ी करने के बाद पहले सामान्य तरीके बात कर रहे थे। इसके बाद दोनों में नोकझोंक होने लगी। यह सिलसिला लगभग 30 मिनट तक चला। इसके बाद न जाने क्या हुआ कि अचानक दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर गंगा में छलांग लगा दी। इसकी सूचना 112 नंबर पर दी गई। सूचना के आधार पर रामनगर और आदमपुर दोनों ही थानों की पुलिस पहुंच गई। कारण कि मालवीय पुल का आधा-आधा हिस्सा दोनों थानों के अंतर्गत आता है। हालांकि घटना क्षेत्र रामनगर थाना अंतर्गत ही था।

गंगा में छलांग लगाने से पहले आशीष द्वारा अपने व्हाट्स ऐप पर लगाया गया स्टेटस।
गंगा में छलांग लगाने से पहले आशीष द्वारा अपने व्हाट्स ऐप पर लगाया गया स्टेटस।

मोबाइल पर घंटी गई फिर स्विच ऑफ हो गया

रामनगर थाना प्रभारी अश्विनी पांडेय ने बताया कि बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर चेक कराया गया तो पता लगा कि वह पांडेयपुर के आशीष कुमार (30) के नाम से पंजीकृत है। रजिस्ट्रेशन पेपर पर जो मोबाइल नंबर दर्ज था उस पर कॉल कर परिजनों को बुलाया गया है। युवती के बारे में पता लगा है कि वह सोनारपुरा की रिंकी है। दोनों गंगा में छलांग क्यों लगाए, इसके बारे में पता नहीं लग सका है। जल पुलिस और एनडीआरएफ को बुला कर गंगा में खोजबीन कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...