पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • The Welding Mechanic Was Crushed By A Tractor Loaded With Bricks, There Was Uproar Among The Family Members After Getting Information About The Death.

वाराणसी में हादसा:ईंट लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने वेल्डिंग मैकेनिक को कुचला, ड्राइवर फरार; मौत की सूचना पाकर परिजनों में पसरा मातम

वाराणसी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
वाराणसी में सड़क हादसा।

वाराणसी के मुनारी गांव के समीप रविवार की दोपहर बाइक सवार वेल्डिंग मैकेनिक को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार वेल्डिंग मैकेनिक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर चौबेपुर थाने की पुलिस ने वेल्डिंग मैकेनिक के शव को बीएचयू मोर्चरी भिजवाकर उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दी।

चोलापुर थाना अंतर्गत गोसाईपुर मोहाव निवासी मदन लाल विश्वकर्मा (40) की वेल्डिंग की दुकान है। परिजनों ने बताया कि मदन लाल काम के सिलसिले में बाइक से जयरामपुर गांव गए थे। वहां से ऑर्डर लेकर वह वापस अपने घर लौट रहे थे।

मुनारी गांव के समीप सारनाथ की ओर जा रहे ईंट लादे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मदन लाल की बाइक में जोरदार टक्कर मारते हुए उन्हें कुचल दिया। स्थानीय लोग भाग कर मौके आए और पुलिस को फोन कर ही रहे थे कि मदनलाल की मौत हो गई।

ट्रैक्टर छोड़ कर भाग निकला आरोपी चालक, पुलिस कर रही तलाश

मुनारी में हादसे में वेल्डिंग मैकेनिक के बाद आरोपी चालक घटनास्थल से थोड़ी दूर जाकर ट्रैक्टर खड़ा कर भाग निकला। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश कर रही है। उधर, पुलिस से सूचना पाकर चौबेपुर थाने पहुंचे मदन लाल के परिजनों ने बताया कि वह दो लड़कों और एक लड़की के पिता थे। चोलापुर बाजार में उनकी वेल्डिंग की दुकान है।

खबरें और भी हैं...