2 बच्चों को छीन कर पत्नी को घर से निकाला:वाराणसी की महिला बोली- भटकती रही दिल्ली की सड़कों पर, नहीं मिले हमारे बच्चे; पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

वाराणसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी निवासी एक महिला से उसके 2 बच्चों ने छीन कर दिल्ली में पति ने घर से बाहर निकाल दिया। महिला अपने बच्चों के लिए दिल्ली में भटकती रही लेकिन उनका कहीं पता नहीं लगा। थक-हार कर वह वापस वाराणसी स्थित मायके लौट आई और अपने बच्चों की याद में तड़प रही हैं। कोई रास्ता न देख कर महिला ने अपने पति और ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

7 साल पहले हुआ था विवाह

भेलूपुर थाना अंतर्गत सराय सुर्जन बजरडीहा निवासी प्रमोद कुमार चतुर्वेदी की बेटी प्रिया शर्मा के अनुसार उनका विवाह 7 साल पहले अमित कुमार शर्मा के साथ हुआ था। अमित का घर नई दिल्ली के बादली थाना अंतर्गत यादव नगर समयपुर है। दोनों की 6 साल की बेटी और 3 साल का बेटा है। प्रिया ने बताया कि लगभग 3 साल पहले अमित ने उन्हें अकारण ही मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। परिवार के लोगों ने मध्यस्थता की तो अमित उन्हें फिर अपने साथ रखने को तैयार हुआ। इसके बाद अमित उनके दोनों बच्चों को लेकर न जाने कहां चला गया और वह दिल्ली की सड़कों पर उन्हें खोजती ही रह गई। कहीं भी बच्चों का पता नहीं लगा तो विवश होकर वह मायके चली आईं।

बच्चों के बिना नहीं रह पाऊंगी

प्रिया ने भेलूपुर इंस्पेक्टर से कहा कि वह अपने मासूम बच्चों के बगैर नहीं रह पाएंगी। वह दोनों अभी बहुत छोटे हैं। किसी भी सूरत में उन्हें उनके बच्चे चाहिए। उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द बच्चों को दिलाने की मांग की है। इस संबंध में इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि दंपति के आपसी खींचतान का प्रकरण है। महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला के पति से संपर्क कर प्रकरण का जल्द निराकरण कराने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...