पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • Then A Woman's Chain Was Snatched In Broad Daylight, The Miscreant Ran Away With His Friend In One Fell Swoop, The Police Limited To Scanning The Footage Of The Cameras

वाराणसी में सरेआम चेन स्नैचिंग:संकटमोचन मंदिर से पूजा करके लौट रही थी महिला,एक युवक दौड़ते हुए आया और झपट्टा मारकर चेन छीनकर दोस्त की बाइक से फरार हो गया

वाराणसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंजू सिंह, पीड़ित महिला - Dainik Bhaskar
मंजू सिंह, पीड़ित महिला
  • जून महीने में दर्जनभर से ज्यादा मोबाइल लूट और चेन स्नैचिंग की वारदातें हो चुकी हैं।
  • पिछले 48 घंटे में चेन स्नैचिंग की दूसरी वारदात अंजाम दी गई।

वाराणसी में चैन स्नैचिंग की घटनाएं आम हो गई हैं। दो दिन पहले भेलूपुर सर्किल में बदमाशों ने सरेराह महिला से चेन छीनने वाले बदमाशों की पुलिस तलाश ही कर रही थी कि 48 घंटे बाद ठीक वैसी ही घटना फिर घट गई। शुक्रवार की दोपहर बदमाशों ने खोजवां क्षेत्र की जगरनाथ धाम कॉलोनी में सरेराह एक महिला के गले पर झपट्‌टा मार कर छीन ली। सूचना पाकर भेलूपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने तक सीमित रह गई। जून महीने में भेलूपुर सर्किल के लंका और भेलूपुर थाना क्षेत्र में सरेराह चेन और मोबाइल छीनने की दर्जन भर घटनाओं से लोगों में भय का माहौल व्याप्त है।

सफेद मकान से सटी तीन फीट की गली से होते हुए पेड़ की ओर से आया था बदमाश।
सफेद मकान से सटी तीन फीट की गली से होते हुए पेड़ की ओर से आया था बदमाश।

संकटमोचन मंदिर से दर्शन-पूजन कर जा रही थी घर

मंजू सिंह ने बताया कि वह जगरनाथ धाम कॉलोनी में किराये के मकान में अकेली रहती हैं। वह संकटमोचन मंदिर से दर्शन-पूजन कर वापस पैदल घर जा रही थी। घर से लगभग सौ मीटर पहले ही लगभग 3 फीट की गली से एक युवक दौड़ते हुए आया और उनके गले पर तेजी से झपट्‌टा मार कर उनकी चेन छीन कर पैदल ही भागा। कुछ ही दूरी पर बदमाश का एक दोस्त बाइक स्टार्ट करके खड़ा था और वह उसी के साथ ही गलियों से किधर गया इसका पता नहीं लगा।

मंजू सिंह ने बताया क उनकी चेन की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये थी। उन्होंने बताया कि जहां उनकी चेन छीनी गई है वहीं पास में ही शाम के समय जुआरियों और नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। पुलिस गश्त न होने से अराजकतत्वों का मन बढ़ा हुआ है।

क्राइम ब्रांच प्रभारी बोले बाहर का गिरोह है सक्रिय

जगरनाथ धाम कॉलोनी में महिला की चेन छीनने की घटना की जानकारी पाकर क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्वनी पांडेय भी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उनसे पूछा गया कि मोबाइल और चेन छीनने की ताबड़तोड़ घटनाओं पर अंकुश क्यों नहीं लग पा रहा है। इस पर उनका कहना था कि किसी अन्य जिले का गिरोह सक्रिय है। हाल की घटनाओं से यही प्रतीत हुआ है कि जब कोई महिला किसी स्थान से कहीं के लिए निकलती है तभी से बदमाश उसका पीछा करना शुरू कर देते हैं। सुनसान जगह देखकर घटना को अंजाम देते हैं। क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि लंका और भेलूपुर थाने में हाल की दिनों में हुई छिनैती की घटनाओं से संबंधित सीसीटीवी फुटेज लिया गया है। पूरा प्रयास है कि बदमाश जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में हों।

खबरें और भी हैं...