जान से मारने की धमकी दी:वाराणसी में पुराना मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाया, बुजुर्ग पिता के अपहरण की दी चेतावनी

वाराणसी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घबराए मिथिलेश ने भेलूपुर थाने की पुलिस से घटना की शिकायत की। - Dainik Bhaskar
घबराए मिथिलेश ने भेलूपुर थाने की पुलिस से घटना की शिकायत की।

वाराणसी के बड़ी गैबी क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले मिथिलेश वर्मा को पुराना मुकदमा वापस लेने और समझौता करने के लिए आरोपी धमका रहे हैं। बात न मानने पर मिथिलेश की हत्या करने और उनके बुजुर्ग पिता का अपहरण करने की धमकी दी गई। घबराए मिथिलेश ने भेलूपुर थाने की पुलिस से घटना की शिकायत की। प्रकरण को लेकर मिथिलेश की तहरीर पर भेलूपुर थाने में गाजीपुर जिले के दाढ़ी खुर्द बिरनो के महफूज खान और फरहान खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

23 अक्टूबर से लगातार दी जा रही धमकी
गाजीपुर के मूल निवासी और बड़ी गैबी क्षेत्र में रहने वाले मिथिलेश के अनुसार, लेनदेन के विवाद को लेकर उन्होंने फरहान खान के खिलाफ सिगरा थाने में 30 जुलाई 2020 को मुकदमा दर्ज कराया था। बीती 23 अक्टूबर से उन्हें फरहान ने फोन कर मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाया। इसके बाद महफूज खान ने भी फोन कर हत्या कराने की धमकी दी। साथ ही धमकाया कि अगर बात नहीं मानोगे तो गाजीपुर में अकेले रह रहे तुम्हारे पिता का अपहरण कर लेंगे।

इसके अलावा उन्हें फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी गई। मिथिलेश ने बताया कि फरहान और महफूज की धमकियों से वह भयभीत हैं। उन्हें आशंका है कि उनके साथ कहीं कोई अनहोनी न हो जाए।

मेरी और परिजनों की सुरक्षा की जाए
मिथिलेश ने पुलिस से बताया कि उनके परिवार के लोग वाराणसी और गाजीपुर में रहते हैं। आपराधिक प्रवृत्ति के फरहान और महफूज से उन्हें और उनके परिवार को खतरा है। उन्होंने पुलिस से खुद की और परिजनों की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में भेलूपुर थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू करा दी गई है। आरोपियों के खिलाफ प्रभावी तरीके से ठोस कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...