पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बयान:मुख्तार अंसारी को काशी लाना चाहिए ताकि मोक्ष को प्राप्त कर जाए; जिसने गलत किया, वो क्रिमिनल, उसको सजा होनी ही चाहिए

वाराणसी10 दिन पहले
मुख्तार अंसारी क्रिमिनल है, सजा उसको जरूर मिलनी चाहिए।
  • योगी जी सराहनीय कार्य उत्तर प्रदेश की जनता के लिए लगातार कर रहे हैं
  • वाराणसी और कानपुर में भी मिनी फिल्म सिटी खोलने की योजना है

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने सोमवार को कैंटोनमेंट स्थित एक होटल में यूपी सरकार की जमकर तारीफ की। वहीं माफिया डॉन मुख्तार अंसारी पर जुबानी हमला भी किया। मुख्तार के यूपी आने के सवाल पर उन्होंने काशी लाकर मोक्ष प्राप्ति की बात तक कह डाली। उन्होंने कहा क्रिमिनल को सजा मिलनी ही चाहिए।

मुख्तार अंसारी को लेकर दिया गया पूरा बयान

योगी जी का अभिनंदन करूंगा, मुख्तार के ससुराल वालों को पंजाब भेज दिया है। पुलिस गई है उनको लाने। गुजरात वाले कहते हैं "कुछ दिन गुजारो गुजरात में" हम कहते है कि मुख्तार मरने तक गुजारों बांदा जेल में। बल्कि बांदा क्यों ले जा रहे हो, काशी लाकर मोक्ष प्राप्त कर जाना चाहिए। 8 तारीख को मुख्तार आएगा। जिसने गलत किया, वो क्रिमिनल है। उसको सजा होनी ही चाहिए।

सरकार रोजगार का सृजन कर रही है

नोएडा में फिल्म सिटी बनते ही सैकड़ों लोगों को रोजगार मिलेगा। 1200 एकड़ में प्रोजेक्ट चल रहा है। एकेडमी का भी प्रपोजल है। फाइव स्टार होटल और गार्डन भी रहेगा। कानपुर और वाराणसी में भी भविष्य में मिनी फिल्म सिटी बनेगा। काशी में बहुत परिवर्तन हुआ हैं। बाबा का दर्शन अब आसानी से हो जाता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें