पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्नी को धारदार हथियार से काट डाला:हत्या के बाद पति ने शव के टुकड़े कर नाले के पास फेंका, कहा- पत्नी के अवैध संबंधों से था परेशान

वाराणसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
13 तारीख को राजेंद्र और उसकी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। - Dainik Bhaskar
13 तारीख को राजेंद्र और उसकी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

चौबेपुर थाना के मुस्तफाबाद गांव में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव के टुकड़े कर उसे नाले के पास फेंक दिया। बुधवार को लोगों ने टुकड़ों में फेंके गए शव को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। लोगों ने शव की शिनाख्त गांव की ही रहने वाली आशा देवी के रूप में की।

शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने आशा के पति राजेंद्र सोनकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में मृतका के पति ने कहा कि वो पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान था। इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है। पहचान छिपाने के लिए उसने लाश के टुकड़े कर दिए और नाले के पास फेंक दिया।

11 दिसंबर की रात को वारदात को दिया अंजाम

एसपी ग्रामीण एमपी सिंह ने बताया कि राजेंद्र सोनकर ने 11 दिसंबर की रात को पत्नी की हत्या कर दी। शव को छिपाने के लिए उसने शव के टुकड़े कर नाले के पास फेंक दिया और फरार हो गया। दोनों की तीन बेटियां हैं जिसमें से दो की शादी हो चुकी है। इसके अलावा दंपती के दो बेटे भी हैं जो पुणे में प्राइवेट जॉब करते हैं। ग्रामीण एसपी ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी राजेंद्र सोनकर सनकी किस्म का है।

दो महीने पहले भी पत्नी को मार डालने की कोशिश की थी

ग्रामीण एसपी ने बताया कि आरोपी पति के निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि 12 दिसंबर की सुबह से राजेंद्र और आशा के गायब रहने के बाद परिजनों ने 13 दिसंबर को दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। बताया जा रहा है कि आरोपी राजेंद्र सोनकर ने दो महीने पहले भी अपनी पत्नी की हत्या की कोशिश की थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें