रांग साइड ट्रक चलाने पर हुआ हादसा:वाराणसी में रिंग रोड फेज-2 पर ट्रक और कंटेनर में आमने-सामने टक्कर, चालक की मौत

वाराणसी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी में रिंग रोड पर सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत के बाद घटनास्थल पर खड़े ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
वाराणसी में रिंग रोड पर सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत के बाद घटनास्थल पर खड़े ग्रामीण।

वाराणसी में रिंग रोड फेज-2 से आवाजाही शुरू होने के बाद तेज रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। बुधवार को लोहरापुर में तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक और कंटेनर में आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हुई। हादसे में डीसीएम ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना पाकर लोहता थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, हादसे के कारण रिंग रोड पर जाम लग गया था। पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटवाया तो आवागमन शुरू हुआ।

रिंग रोड पर हादसे के बाद घटनास्थल पर खड़े ग्रामीण।
रिंग रोड पर हादसे के बाद घटनास्थल पर खड़े ग्रामीण।

ट्रक लेकर रांग साइड से जा रहा था
चंदौली जिले के पड़ाव से डीसीएम ट्रक पर टायर लाद कर राजातालाब थाना अंतर्गत कोइलीपुर ढढोरपुर गांव निवासी दिनेश कुमार पांडेय (46) गोरखपुर जा रहा था। लोहरापुर में रिंग रोड फेज-2 पर वह रांग साइड से ट्रक लेकर बढ़ रहा था। इसी दौरान सामने से आए कंटेनर से ट्रक की जबरदस्त टक्कर हुई। हादसे में घटनास्थल पर ही दिनेश की मौत हो गई। हादसे के कारण रिंग रोड पर जाम लग गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर लोहता थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है
लोहता थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि दिनेश के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। दिनेश का शव मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करा कर उन्हें शव सौंप दिया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि जिस कंटेनर से टक्कर लगी थी, उसका चालक पकड़ा गया है। उधर, लोहरापुर के ग्रामीणों का कहना था कि चौड़ी सड़क पर वाहन चलाने वाले लोग जब तक रफ्तार पर नियंत्रण नहीं रखेंगे और यातायात नियमों का पालन नहीं करेंगे तो हादसे होते ही रहेंगे।