सड़क हादसे में जान गई:वाराणसी में दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर, दुकानदार की मौत, 2 युवक घायल

वाराणसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोलापुर के बनियापुर गांव निवासी अनिल यादव की हादसे में मौत। - Dainik Bhaskar
चोलापुर के बनियापुर गांव निवासी अनिल यादव की हादसे में मौत।

वाराणसी से आजमगढ़ मार्ग पर महावीर (ब्रह्मबाबा मंदिर) के समीप दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक दुकानदार की मौत हो गई। हादसे में 2 युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों से हादसे की सूचना पाकर चोलापुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दुकानदार का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दोनों घायलों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

सामान लेकर वापस जा रहा था दुकान

चोलापुर थाना अंतर्गत बनियापुर गांव निवासी अनिल यादव (43) की महावीर (ब्रह्म बाबा मंदिर) के समीप चाय-पान की दुकान है। अनिल शहर से सामान लेकर वापस बाइक से दुकान जा रहे थे। अनिल यादव अपनी दुकान के समीप पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार बाइक से आ रहे विशाल और छोटू उनसे टकरा गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक के अगले पहिये तेज धमाके के साथ फट गए। हादसे में बाइक से गिर कर डिवाइडर से सिर टकराने के कारण अनिल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक सवार विशाल और छोटू भी घायल हो गए। ट्रॉमा सेंटर में भर्ती छोटू की हालत गंभीर बताई गई है।

हंसी-खुशी के माहौल में मातम पसरा

अनिल यादव की मौत की खबर सुन कर उनके घर में त्योहार के हंसी-खुशी के माहौल की जगह मातम पसर गया। हादसे में अनिल की मौत से ग्रामीण भी गमगीन दिखे। परिजनों ने बताया कि अनिल 3 भाइयों में दूसरे नंबर के थे। अनिल की 3 लड़कियां और 1 लड़का है। उनकी सबसे बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। उधर, चोलापुर थाना प्रभारी ने बताया कि आज पोस्टमार्टम कराने के बाद अनिल का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। अनिल के परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हादसे से संबंधित दोनों बाइक को कब्जे में लेकर चोलापुर थाने में खड़ा करा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...