पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सूटकेस की वजह से फैली सनसनी:वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के समीप मिला लावारिस सूटकेस, पहुंचा बम निरोधक दस्ता, मिले कपड़े और अन्य सामान

वाराणसी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के समीप मिले लावारिस सूटकेस को चेक करता बम निरोधक दस्ते का जवान। - Dainik Bhaskar
वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के समीप मिले लावारिस सूटकेस को चेक करता बम निरोधक दस्ते का जवान।

वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के समीप बुधवार को लावारिस सूटकेस पड़ा होने से हड़कंप मच गया। स्थानीय दुकानदारों की सूचना पर सिगरा थाने की पुलिस आई और बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। बम निरोधक दस्ते ने सूटकेस खोला तो उसमें कपड़े और जरूरत की अन्य सामग्रियां मिलीं। इसके बाद जाकर सभी ने राहत की सांस ली। आशंका जताई गई है कि किसी चोर ने किसी यात्री का सूटकेस चुराया होगा और उसे कुछ समझ नहीं आया होगा तो फेंक कर भाग गया होगा।

कैंट रेलवे स्टेशन के समीप लावारिस अटैची मिलने की सूचना पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता और सिगरा थाने की पुलिस।
कैंट रेलवे स्टेशन के समीप लावारिस अटैची मिलने की सूचना पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता और सिगरा थाने की पुलिस।

पुलिस ने बंद करा दिया था आवागमन

वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के समीप इंग्लिशिया लाइन तिराहा पर लहरतारा-चौकाघाट फ्लाईओवर के नीचे स्थानीय दुकानदारों ने एक लावारिस सूटकेस पड़ा देखा। स्थानीय दुकानदारों की सूचना पर इंस्पेक्टर सिगरा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने उस स्थान को खाली करा दिया। इसके बाद बम निरोधक दस्ता बुलाया गया। इसके साथ ही चौकाघाट-लहरतारा तिराहा पर आवागमन बंद करा दिया गया। सिगरा थाने की पुलिस की सूचना पर बम निरोधक दस्ता आया और उसने तलाशी ली तो सूटकेस से कपड़े और टूथपेस्ट, ब्रश सहित अन्य सामान बरामद हुए।

खंगाल रहे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

इंस्पेक्टर सिगरा अनूप कुमार शुक्ला ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी यात्री का सूटकेस छूट गया है। ऐसा भी हो सकता है कि कोई चोर किसी रेल यात्री की सूटकेस चुरा लाया हो और उसे जब कुछ हाथ नहीं लगा होगा तो सूटकेस फेंक दिया होगा। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...