पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी:महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रों का हंगामा, हॉस्टल के कमरों से PAC को हटाने की मांग को लेकर अड़े

वाराणसीएक महीने पहले
15 दिनों पहले कुलसचिव को पत्रक देने पर भी सुनवाई न होने से नाराज छात्र प्रशासनिक भवन के बाहर बैठ नारेबाजी कर रहे है।
  • पंत प्रशासनिक भवन के बाहर छात्र धरने पर बैठे
  • छात्रों की मांग कुलपति उनसे आकर मिले

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्रों ने छात्रावास को PAC से खाली कराने की मांग को लेकर गुरुवार को हंगामा किया। नाराज छात्र पंत प्रशासनिक भवन के बाहर धरने पर भी बैठे। इनकी मांग है कि 9000 छात्रों के लिए हॉस्टल में केवल 132 कमरे हैं जिसमें से 10 कमरों में PAC का कब्जा है। उसे जल्द खाली कराया जाए।

हॉस्टल आवंटन का अभी तक नहीं आया कोई फॉर्म

मास कॉम के छात्र शशि शेखर ने बताया कि 15 दिनों पहले हम लोगों ने कुलसचिव को पत्र दिया था। कोई भी कार्रवाई नही हुई। हॉस्टल के 10 कमरों को स्टोर और 10 कमरों को PAC को देकर रखा गया है। छात्र कहां जाएंगे। नये नियमावली के अनुसार एक छात्र को एक कमरा दिया जाएगा तो बाकी छात्र कहां जाएंगे।

छात्र संघ उपाध्यक्ष किशन सिंह ने बताया कि सैंकड़ों छात्र किराये के मकान में रह रहे हैं। गांवों से आया छात्र कहां से किराया भरेगा। प्रशासनिक अधिकारियों को कई बार कमरे खाली कराने को कहा गया लेकिन कुछ भी नहीं हुआ। जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता हम लोग यही बैठे रहेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें