पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपहरण की कहानी में आया ट्विस्ट:मां ने दर्ज कराई अपहरण की FIR; बेटी प्रेमी के साथ मिली कानपुर में मिली, पुलिस से बोली- मैं बालिग, करना चाहती हूं शादी

वाराणसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लड़की और लड़का दोनों को पुलिस टीम वाराणसी ला रही है। लड़की का कहना है कि वह अपनी मर्जी से लड़के के साथ गई थी। इसलिए आगे की कार्रवाई लड़की के बयान के आधार पर की जाएगी। - Dainik Bhaskar
लड़की और लड़का दोनों को पुलिस टीम वाराणसी ला रही है। लड़की का कहना है कि वह अपनी मर्जी से लड़के के साथ गई थी। इसलिए आगे की कार्रवाई लड़की के बयान के आधार पर की जाएगी।

वाराणसी के धनंजयपुर गांव से गायब हुई एक युवती 24 घंटे के भीतर कानपुर नगर में मिल गई तो पुलिस ने राहत की सांस ली। इससे पहले युवती की मां का कहना था कि उनकी बेटी का 4-5 लोग घर के पीछे से अपहरण कर लिए हैं। वहीं, शनिवार को युवती ने पुलिस से कहा कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ आई है और उससे शादी करनी चाहती है। पुलिस दोनों को वाराणसी ला रही है और युवती के बयान के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल घर पर छोड़ कर की चालाकी, लेकिन सर्विलांस से खुल गया भेद

बड़ागांव थाना के धनंजयपुर गांव की एक 22 वर्षीय लड़की शुक्रवार की सुबह अपने घर पर अपना मोबाइल छोड़ कर गई थी। इसके पीछे उसकी मंशा यह थी कि मोबाइल की मदद से उसकी लोकेशन का पता न लगे। इससे पहले वह अपने प्रेमी भदोही जिला निवासी धीरज दूबे के साथ बात करने के लिए इंटरनेट कॉल करती थी। वाराणसी कमिश्नरेट के क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्वनी पांडेय ने लड़की के घर से मिले उसके मोबाइल का लॉक खुलवाया। इसके बाद गुरुवार रात जिस आखिरी नंबर पर कॉल की गई थी उसे सर्विलांस पर लगाया तो पता लगा कि वह मोबाइल नंबर कानपुर नगर में इस्तेमाल हो रहा है। शुक्रवार की देर शाम बड़ागांव थाने की पुलिस टीम कानपुर रवाना हुई और शनिवार धीरज व लड़की पकड़ लिए गए। धीरज ने कानपुर नगर स्थित अपने घर के बगल में एक दोस्त के घर कामिनी को रखा था।

एसपी ग्रामीण बोले, लड़की बालिग है और उसके बयान के आधार पर होगी कार्रवाई

एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि लड़की बालिग है। उसकी मां मीना उपाध्याय ने तहरीर दी थी तो उसके आधार पर अपहरण के आरोप में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। लड़की और लड़का दोनों को पुलिस टीम वाराणसी ला रही है। लड़की का कहना है कि वह अपनी मर्जी से लड़के के साथ गई थी। इसलिए आगे की कार्रवाई लड़की के बयान के आधार पर की जाएगी।