पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैसे होगी कोरोना से लड़ाई:वाराणसी में वैक्सीन की कमी, CMO ने स्वीकार किया कि टीकाकरण सेंटर कम किये गये

वाराणसी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ में अधिकारियों से लगातार बातचीत चल रही हैं। - Dainik Bhaskar
लखनऊ में अधिकारियों से लगातार बातचीत चल रही हैं।
  • जिले में 14 स्थानों टीकाकरण चल रहा है
  • CMO के मुताबिक शाम तक वैक्सीन आने की उम्मीद

जिले में कोरोना वैक्सीन की किल्लत को लेकर पूरा स्वास्थ्य महकमा चुप्पी साधे हैं। वैक्सीन की नई खेप आने के इंतजार में सभी अधिकारी लगातार लखनऊ में संपर्क साधे हैं। CMO डॉ वीबी सिंह ने स्वीकार किया कि कुछ कमी आयी हैं। जिसके चलते टीकाकरण सेंटर कम कर दिये गए हैं। लखनऊ में अधिकारियों से वार्ता चल रही है। शाम तक वैक्सीन आने की उम्मीद है।

CMO ने कहा अभी कोई भी डाटा नहीं दे सकता

CMO डॉ वीबी सिंह से जब फोन पर वैक्सीन संबंधित जानकारी मांगी गई तो उन्होंने जवाब दिया 14 जगहों पर वैक्सीन लग रहा है। कितना वैक्सीन वाराणसी के लिए आया है? अभी नहीं बता पाएंगे, साथ ही कितने लोगों को वैक्सीन लगा? अभी डाटा नहीं दे पाऊंगा। शाम को वैक्सीन आ जाएगा।

पहले डोज के टीकाकरण को रोका गया

चौकाघाट जनपदीय वैक्सीन भंडारण भी खाली होने की बात सामने आयी है। CMO ने पहले डोज को रोकने की बात पर भी पल्ला झाड़ लिया। दूसरे डोज की वैक्सीन उपलब्ध है। बुधवार को 4228 लोगो को वैक्सीन लगा।

कल समीक्षा बैठक करने आएंगे CM योगी

तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए शुक्रवार को CM योगी अधिकारियों संग समीक्षा बैठक करेंगे। 7 दिनों के अंदर जिले में 2697 नये मामले सामने आये हैं। CM योगी BHU भी जाएंगे। जिले में अब तक 25,373 पॉजिटिव केस में 22,159 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 2821 एक्टिव केस अभी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें